हॉर्स ट्रेडिंग पर बोले गोविन्द सिंह ,मोहम्मद गजनवी का गॉडफादर है बीजेपी

 भोपाल : गोविंद सिंह ने बीजेपी पर हमला बोलते हुए बीजेपी पार्टी को चंदा मांगने वाली पार्टी बताया है। उन्होंने आगे कहा की  गत 15 वर्षों से प्रदेश की स्थिति काफी खराब हो गई है जिसे कमलनाथ सरकार दुरुस्त करने में लगी है। दरअसल गोविंद सिंह हॉर्स ट्रेडिंग मामले पर अपना बयान दे रहे थे। उन्होंने आगे कहा कि शोभा ओझा के बारे में।,मैं नहीं जानता कि उन्हें क्या जानकारी है। फिलहाल हमें यह जानकारी है कि हमारे सारे विधायक हमारे साथ हैं और हाईकमान के इशारे पर हम काम करेंगे। अगर कल फ्लोर टेस्ट होता है तो हम अपना बहुमत सदन में सिद्ध कर देंगे। 
 मीडिया पर हमला बोलते हुए भी गोविंद सिंह ने कहा कि मीडिया का काम गुटबाजी करना नहीं होना चाहिए नाही राजनीति करना होना चाहिए। बल्कि जनता को जानकारी देना होना चाहिए। 
 कांग्रेस के चुने हुए विधायक कांग्रेस के हैं ना कि सिंधिया ,कमलनाथ के और ना ही दिग्विजय सिंह के। गोविन्द सिंह ने बीजेपी पर हमला बोलते हुए कही की 
 भारतीय जनता पार्टी लूट खरसोद की पार्टी है और हर जगह वसूली करती है तथा 15 वर्षों में प्रदेश को खोखला कर दिया है। यह बात प्रदेश की जनता बहुत अच्छे से जानती है। मोहम्मद गजनवी का गॉडफादर है बीजेपी ,जो सिर्फ लूटना जानती है। बीजेपी के नेताओं का हाल बिन जल मछली की तरह हो गई है।
 

Exit mobile version