Government Job Updates: रेल्वे से लेकर राज्य स्तरीय निकली बंपर भर्तियां,जल्द करे अप्लाई

Government Job Updates: रेल्वे से लेकर राज्य स्तरीय निकली बंपर भर्तियां,जल्द करे अप्लाई

हम आपके लिए लेकर आए हैं सरकारी नौकरी की लेटेस्ट अपडेट्स और आवेदन करने संबंधी जानकारी.

Railway Teacher Recruitment 2020: WCR रेलवे में प्राथमिक टीचर, टीजीटी, पीजीटी की निकली वैकेंसी, बिना परीक्षा के होगी भर्ती
West Central Railway Primary Teacher Recruitment 2020: WCR पश्चिम केंद्रीय रेलवे में प्राथमिक अध्यापक, प्रशिक्षित स्नातक अध्यापक, पोस्ट ग्रेजुएट टीचर्स के पदों पर भर्ती के लिए निकली है वैकेंसी. इन पदों पर भर्ती के लिए 13 मार्च और 14 मार्च 2020 को होगा वॉक-इन-इंटरव्यू. जो अभ्यर्थी इन पदों पर भर्ती के लिए वॉक-इन-इंटरव्यू में शामिल होना चाहते हैं वे निर्धारित तिथि और समय पर वॉक-इन-इंटरव्यू स्थल पर पहुंचें.

WB Civil Service Main Exam 2020: सिविल सेवा मुख्य परीक्षा 2020 शेड्यूल जारी, जानें महत्वपूर्ण डिटेल्स
WB Civil Service Main Exam 2020: पश्चिम बंगाल लोक सेवा आयोग (डब्ल्यूबीपीएससी) ने 9 मार्च 2020 को डब्ल्यूबी सिविल सर्विस मेन्स एग्जाम 2020 का शेड्यूल जारी किया है. जो उम्मीदवार मुख्य परीक्षा के लिए उपस्थित होंगे, वे परीक्षा की तारीखें डब्ल्यूबीपीएससी की आधिकारिक साइट pscwbonline.gov.in के माध्यम से देख सकते हैं.

Bombay High Court में डिस्ट्रिक्ट जज की भर्ती, 27 मार्च तक करें ऑनलाइन अप्लाई
Bombay High Court District Judge Recruitment 2020: हाई कोर्ट बॉम्बे में जिला जजों की भर्ती के लिए भारतीय नागरिकों से ऑनलाइन आवेदन आमंत्रित किये गए हैं. जो अभ्यर्थी विधि स्नातक कि डिग्री लिए है वे अपने आवेदन मुंबई उच्च न्यायालय की ऑफिशियल वेबसाइट के माध्यम से अप्लाई कर सकते हैं.

Punjab Education Board ने ETT शिक्षक के पदों पर निकाली 1664 भर्तियां
Punjab Education Board Recruitment 2020:पंजाब एजुकेशन बोर्ड ने विभिन्न विभागों में ईटीटी टीचर्स पदों के लिये योग्य उम्मीदवारों से आवेदन आमंत्रित किये हैं. इन पदों के लिये केवल ऑनलाइन मोड में एप्लाई किया जा सकता है. आपकी जानकारी के लिये बता दें कि पंजाब एजुकेशन बोर्ड के इन पदों के लिये ऑफिशियल वेबसाइट पर आवेदन शुरू हो चुके हैं.

WBHRB स्टाफ नर्स रिक्रूटमेंट 2020 के तहत निकली बंपर भर्तियां, 13 मार्च से करें आवेदन
WBHRB Recruitment 2020: वेस्ट बंगाल हेल्थ रिक्रूटमेंट बोर्ड ने स्टाफ नर्स के पदों पर आवेदन मांगे हैं. ये वैकेंसीज़ स्वास्थ्य सेवा निदेशालय, स्वास्थ्य परिवार कल्याण विभाग, पश्चिम बंगाल सरकार के अंडर आने वाली पश्चिम बंगाल स्वास्थ्य सेवा के अंतर्गत निकाले गये हैं. आपकी जानकारी के लिये बता दें कि डब्ल्यूबीएचआरबी के इन पदों पर आवेदन अभी आरंभ नहीं हुये हैं.

डाक विभाग में 10वीं पास के लिए 2000 से ज्यादा भर्तियां, पढ़ें जरूरी बातें
Indian Post BPM/ ABPM /Dak Sevak Recruitment 2020: डाक विभाग के वेस्ट बंगाल पोस्टल सर्किल में ब्रांच पोस्टमास्टर, असिस्टेंट ब्रांच पोस्टमास्टर, ग्रामीण डाक सेवक के पदों पर भर्ती के लिए 2021 पदों की वैकेंसी निकली है. जो अभ्यर्थी 10वीं की परीक्षा पास किए हैं और उनकी उम्र 18 से 40 वर्ष के बीच है. वे इन पदों के लिए अप्लाई कर सकते हैं. इन पदों के लिए अभ्यर्थियों को ऑनलाइन अप्लाई करना होगा. ऑनलाइन अप्लाई की अंतिम तिथि अब काफी पास आ गयी है. इसलिए आवेदकों को 18 मार्च 2020 तक अप्लाई कर देना चाहिए.

राजस्थान होमगार्ड के पदों पर निकली बंपर भर्तियां, चौथी पास के लिये अच्छा अवसर
Rajasthan Home Guard Recruitment 2020:राजस्थान होमगार्ड रिक्रूटमेंट 2020 के तहत होमगार्ड के पदों पर बंपर भर्तियां निकली हैं. इच्छुक उम्मीदवार बताये गये प्रारूप में आवेदन कर सकते हैं. इस रिक्रूटमेंट ड्राइव के माध्यम से कुल 2500 पदों को भरा जायेगा. आपकी जानकारी के लिये बता दें कि इन पदों पर आवेदन केवल ऑनलाइन मोड में हो सकता है. ऑनलाइन आवेदन करने के लिये ऑफिशियल वेबसाइट का पता है

Exit mobile version