सभी खबरें

MP Politics : क्या भाजपा में भी शुरू हो गई है गुटबाज़ी ! शिवराज सिंह को लेकर गोपाल भार्गव ने कह दी बड़ी बात, कांग्रेस ने भी किया समर्थन

भोपाल से गौतम कुमार की रिपोर्ट 

शिवराज सिंह चौहान मध्यप्रदेश सत्ता में आए हुए लगभग 1 महीने हो गए। अभी कुछ ही दिन पहले ही शिवराज सिंह चौहान ने अपने मंत्रिमंडल का विस्तार किया था। शिवराज सिंह चौहान की सरकार पर उनके ही दल के पूर्व नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव ने सवाल खड़े कर दिए दरअसल शिवराज सिंह चौहान ने Corona के चलते हुए लॉक डाउन के चक्कर में बाहर फंसे मजदूरों को ₹1000 ट्रांसफर करने का वादा किया है। सरकार ये दावा करती है कि मजदूरों के खाते में पैसे ट्रांसफर हो गए हैं जबकि पूर्व मंत्री पूर्व नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव का कहना है कि उनके क्षेत्र के लोगों को अभी तक यह राशि नहीं मुहैया कराई गई है।

गोपाल के सवाल को विपक्ष ने दोनों हाथों से लपक लिया है और शिवराज सिंह चौहान की सरकार को चौतरफा घेरना शुरू कर दिया है। कमलनाथ ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट करते हुए शिवराज सरकार पर यह आरोप लगाया है कि शिवराज सरकार दावा कर रही है कि मजदूरों के खातों में एक ₹1000 डाल दिए गए हैं। जबकि पूर्व नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव इनकार कर रहे हैं कि उनके क्षेत्र में मजदूरों के खाते में पैसे नहीं पहुंचे आखिर सच्चाई क्या है सरकार ऐसे संकट के दौर में अपनी घोषणाओं पर अमल करें और गरीब मजदूरों के खाते में तत्काल राशि डालें। 

शिवराज सरकार दावा कर रही है कि मज़दूरों के खातो में एक-एक हज़ार रुपये डाल दिये गये है , वही पूर्व नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव इंकार कर रहे है कि उनके क्षेत्र में मज़दूरों के खाते में पैसे नहीं पहुँचे।
1/2

— Office Of Kamal Nath (@OfficeOfKNath) April 24, 2020

“>http://

आपको बता दें कि गुरुवार को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए बीजेपी अपने टास्क फोर्स के साथ एक मीटिंग कर रही थी। इस मीटिंग की अध्यक्षता खुद सीएम शिवराज सिंह चौहान कर रहे थे। वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग में क्रोना काल के समय कैसे परिस्थितियों से निपटा जाए। इस विषय पर चर्चा विमर्श हो रहा था तभी गोपाल भार्गव में सीएम शिवराज सिंह चौहान से पूछा कि मजदूरों के खाते में एक-एक हजार डालना अच्छी बात है लेकिन जो लिस्ट उन्होंने अपने क्षेत्र की सरकार को सौंपी थी उन मजदूरों को अभी तक पैसा नहीं मिला है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button