फादर और चादर से दूर हो जाओ हिंदुओं, नहीं तो यह तुम्हे बर्बाद कर देंगे: रामेश्वर शर्मा 

भोपाल/निशा चौकसे:-मध्यप्रदेश में हमेशा की तरह इस बार भी दशहरे कि धूम देखने को मिली. इस बीच भोपाल के इंडस टाउन में रामलीला और रावण दहन के आयोजित कार्यक्रम में भाजपा विधायक पहुंचे जहां उन्होंने एक विवादित बयान दिया जो बहुत ही चर्चा में चल रहा है. शर्मा ने हिन्दुओं को चर्च और मजार नहीं जाने की सलाह देते हुए इशारे में कहा कि “फादर और चादर” से दूर हो जाओ हिंदुओं यह तुम्हे बर्बाद कर देंगे। उन्होंने पुछा कि वे उनकी बात समझे या नहीं? उनका यह वीडियो रविवार को वायरल हुआ जिससे विवाद की स्थिति बानी हुई है. 

इस भाषण में रामेश्वर शर्मा कह रहें हैं कि पीर बाबा से दूर रहो, यह तुम्हारे हनुमान मंदिर जाने में बाधा हैं. साथ ही कहा कि गुड मॉर्निंग, गुड इवनिंग, की बजाय जय श्रीराम कहने की आदत डालो. जब भी में मिलूं तो जय श्री राम कहो, यदि चीफ सेक्रेटरी से भी मिलो तो जय श्री राम कहो. 

स्कूल के लिए एक रुपए में जमीन दी और चर्च बना लिए: 
रामेश्वर से उनके इस बयान पर बात की तो उन्होंने कहा ईसाई मिशनरियों को स्कूल के लिए रक रुपए में जमीन दी और वहां चर्च बन गए, अब इन स्कूलों में वंदे मातरम नहीं होता यही स्थिति मदरसों की है यदि यह इस भूमि पर रहना है तो वंदे मातरम कहना होगा.    

Exit mobile version