कांग्रेस ने खुद सिंधिया को किया दरकिनार? दिग्गी राजा ने दी उन्हें शुभकामनाएं

भोपाल से खाईद जौहर की रिपोर्ट – कांग्रेस नेता ज्योतिरादित्य सिधिया के बारे में कहा जा रहा है कि वे बीते कई दिनों से पार्टी आलाकमान से खफा थे। इसके साथ ही वो कई बार कमलनाथ सरकार के खिलाफ भी बयानबाज़ी कर चुके थे। ऐसे में उनकी नाराज़गी सरकार के प्रति साफ़ तौर पर दिखाई दे रहीं थी। इसी नाराज़गी के चलते उन्होंने मंगलवार को पार्टी से इस्तीफा भी दे दिया। अब माना जा रहा है की सिधिया गुरुवार को भोपाल में बीजेपी का दामान थाम सकते हैं।

सूत्रों की माने तो ज्योतिरादित्य सिंधिया ने महसूस किया था कि पार्टी द्वारा उन्हें साइडलाइन किया जा रहा हैं। इस मामले पर दिग्विजय सिंह से कई सवाल भी पूछे गए। जिस पर आज उन्होंने एक ट्वीट करते हुए इस मामले में अपनी प्रतिक्रिया दी। 

उन्होंने ट्वीट के जरिए लिखा, ''दरकिनार करने का बिल्कुल भी सवाल नहीं उठता। बल्कि आप मध्य प्रदेश के ग्वालियर चंबल क्षेत्र में किसी भी कांग्रेस नेता से व्यक्तिगत तौर पर पूछ सकते हैं और आपको मालूम पड़ जाएगा कि पिछले 16 महीनों में उनकी सहमति के बिना इस क्षेत्र में कुछ भी नहीं किया गया।  दुखद, लेकिन मैं उन्हें मोदी-शाह के संरक्षण के तहत शुभकामनाएं देता हूं। 

गौरतलब है कि ज्योतिरादित्य सिधिया का इस्तीफा कांग्रेस के लिए तगड़ा झटका माना जा रहा हैं। सिधिया के इस्तीफे के बाद कांग्रेस में इस्तीफों का भारी दौर देखा गया। कांग्रेस विधायकों के इस्तीफों ने कमलनाथ सरकार को खतरे में डाल दिया हैं। कहा जा रहा है कि जल्द ही बीजेपी राज्य में सरकार बनाने का दावा भी पेश कर सकती हैं।

Exit mobile version