सभी खबरें

पूर्व मंत्री ने सिंधिया पर लगाए गंभीर आरोप, कहा ये तो उपरवाला ही जानता है

मध्यप्रदेश/ग्वालियर – कांग्रेस के दिग्गज नेता रहे एवं पूर्व केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया के कांग्रेस छोड़ने के बाद से ही पार्टी नेता व विधायक पूरी तरह से ही उनपर हमलावर हैं। अब ज्योतिरादित्य सिंधिया पर पूर्व मंत्री एवं ग्वालियर जिले की भितरवार सीट से कांग्रेस विधायक लाखन सिंह ने उनपर गंभीर आरोप लगाए हैं।

पूर्व मंत्री ने आरोप लगाए की वो कभी नहीं चाहते थे कि और कोई ग्वालियर संसदीय सीट से संसद में उनके बराबर जाकर बैठे। इसीलिए उन्होंने कभी अशोक सिंह को जीतने नहीं दिया। चारों बार सिंधिया ने खुलकर अशोक सिंह का विरोध किया और चुनाव हरवाया।

सिंधिया पर आरोप लगाते हुए पूर्व मंत्री ने कहा कि कांग्रेस में रहते हुए उन्होंने कभी भी पार्टी की चिंता नहीं की। वे चुनावों में अपनी पार्टी के प्रत्याशी को हराने की साजिश करते थे।

वहीं, सिंधिया के भाजपा का थमने पर पूर्व मंत्री ने तंज कसते हुए कहा कि सिंधिया जी जहां गए हैं वहां उनकी चमक केवल चुनावों तक हैं। चुनावों के बाद इनकी क्या दशा होगी ये तो उपरवाला ही जानता हैं।

गौरतलब है कि मार्च के माह में सिंधिया और उनके 22 समर्थक विधायकों ने कांग्रेस से इस्तीफा दिया था। जिसके बाद राज्य से कमलनाथ सरकार गिर गई थी। 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button