प्रदेश से जल्द ख़त्म होगी "शिवराज की तानाशाही", पूर्व मंत्री का बड़ा हमला

भोपाल से खाईद जौहर की रिपोर्ट – कोरोना संकटकाल (Corona Crisis) के बीच मध्यप्रदेश की शिवराज सरकार (Shivraj Government) ने लोक निर्माण विभाग में 50 साल से ज्यादा उम्र के श्रमिकों के काम करने पर रोक लगाई हैं। लोक निर्माण विभाग ने निर्माण कार्य में लगे ठेकेदारों से कहा गया है कि वे 50 साल से अधिक उम्र वाले मजदूरों को काम पर न लगाएं।

शिवराज सरकार के इस फ़ैसले के बाद अब प्रदेश में बवाल मचा हुआ हैं। सवाल ये उठ रहा है कि जिन मजदूरों की उम्र 50 साल से अधिक हो गई है, वे अपनी रोजी-रोटी के लिए कहां जाएंगे।

वहीं, सरकार के इस फैसले पर विपक्ष ने विरोध करना शुरू कर दिया हैं। लोक निर्माण विभाग के पूर्व मंत्री सज्जन सिंह वर्मा (Sajjan Singh Verma) ने ट्वीट कर सरकार को घेरा हैं। उन्होंने ट्वीट करते हुए शिवराज सरकार पर करारा निशाना साधा हैं।

 

 

सज्जन सिंग वर्मा ने ट्वीट करते हुए लिखा की – “मज़दूरों पर फिर शिवराज का हथौड़ा” पहले आठ घंटे की जगह बारह घंटे काम करने का फ़रमान? और अब 50 साल से अधिक उम्र वालों को घर बैठाने की तैय्यारी? गरीब मज़दूरों को घर/रोटी/पैसा देने में फैल,अब उनकी मेहनत की कमाई पर भी काली नज़र गढ़ाए बैठे हो ? आपकी तानाशाही का अंत निकट है!!!

Exit mobile version