फिर चर्चा का विषय बने सिंधिया समर्थक पूर्व मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर, छुए सफाईकर्मियों के पैर

मध्यप्रदेश/ग्वालियर – हमेशा सुर्खियों में रहने वाले पूर्व मंत्री व ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) समर्थक प्रद्युम्न सिंह तोमर (Pradyuman Singh Tomar) एक बार फिर सुर्खियों बटोर रहे हैं। पूर्व मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर बीते कुछ दिनों से लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं। कुछ दिनों पहले उनके बेटे का पुलिसकर्मियों (Police) से विवाद हो गया था, जिसके बाद से वो चर्चा का विषय बने हुए हैं। 

बता दे कि सोमवार को पूर्व मंत्री ने कोरोना (Corona) से लड़ रहे सफाईकर्मियों (Cleaner's) के पैर छूकर उन्हें सम्मानित (Respect) किया हैं। इतना ही नहीं उन्होंने सफाई कर्मचारियों को गमछा भेंट करते हुए उनके कार्यों के लिए उनका धन्यवाद (Thankyou) किया। ये पहला मौका नही है जब पूर्व मंत्री तोमर ने ऐसा कुछ काम करा हो, वे कई बार सरकार टॉयलेट (Toilet), गंदी नालियां एवं बस्तियों का कचरा उठाते भी देखे जा चुके हैं। 

मालूम हो कि बीते दिनों बेटे का पुलिस से विवाद हो जाने के बाद उन्होंने अपने बेटे से भी नगर निगम का टॉयलेट और गंदी बस्ती का कचरा उठवाया था। पूर्व मंत्री अपने इन्ही कार्यों को लेकर हमेशा चर्चा में रहते हैं।

गौरतलब है कि इस गंभीर महामारी में सफाईकर्मियों का अहम भूमिका निभा रहे हैं। वे लगातार इस संकट में भी अपना काम कर रहे हैं। ऐसे में लगातार अपने कर्तव्यों का निर्वहन कर रहे सफाईकर्मियों का पूर्व मंत्री ने धन्यवाद दिया हैं।

Exit mobile version