सभी खबरें

कोरोना ज्यादा खतरनाक नहीं, मंत्रालय से बाहर निकलकर लोगों की परेशानी दूर करे शिवराज – पीसी शर्मा

भोपाल से खाईद जौहर की रिपोर्ट – कमलनाथ सरकार (Kamalnath Government) के पूर्व मंत्री पीसी शर्मा (PC Sharma) ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह (CM Shivraj) पर बड़ा हमला बोला हैं।शिवराज जी तो कहते है कि कोरोना (Corona) ज्यादा खतरनाक नही है, तो फिर मुख्यमंत्री शिवराज को मंत्रालय से बाहर निकलना चाहिए। लोगों से मिलना चाहिए उनकी परेशानियों को दूर करना चाहिए। मुख्यमंत्री शिवराज क्यों मंत्रालय से बाहर नहीं आ रहे है। जब कोरोना खतरनाक नहीं है तो फिर क्यों लॉकडाउन जारी है उसे हटा देना चाहिए।

कमलनाथ सरकार के फैसलों की जांच के लिए बनाए मंत्रियों की समिति पर पूर्व मंत्री ने कहा कि ये आठवां आश्चर्य है, बीजेपी (BJP) में आगे आगे देखिए होता है क्या। अभी तो बहुत कुछ देखने को मिलेगा।

वहीं, गुना में हुई मजदूरों की मौत पर पूर्व मंत्री ने कहा कि यह दुर्भाग्यपूर्ण है, मध्यप्रदेश (MadhyaPradesh) के मजदूर या जो मजदूर मप्र से गुजर रहे है उनकी मौत हो रही हैं। उन्होंने कहा कि सभी मृतकों के परिवारों को एक एक करोड़ की राहत राशि शिवराज सरकार (Shivraj Government) को देनी चाहिए।

इतना ही नहीं भोपाल सांसद साध्वी प्रज्ञा ठाकुर (Bhopal MP Sadhvi Pragya Thakur) को लेकर भी सवाल खड़े किए। दरअसल, कोरोना जैसी महामारी के बीच भी साध्वी प्रज्ञा गायब हैं। इसको लेकर पीसी शर्मा ने कहा कि कोरोना महामारी के समय आम जनता को संकट में छोडकर गायब होना बेहद चिंताजनक हैं। यह भोपाल (Bhopal) की जनता का दुर्भाग्य हैं। पीसी शर्मा ने आगे कहा कि दिग्विजय सिंह (Digvijay Singh) चुनाव हार गए थे फिर भी वो लगातार जनता की मदद के लिए मैदान में है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button