पूर्व भारतीय स्टार खिलाड़ी सुरेश रैना चिंतित, भाई ने तोड़ा दम, पंजाब पुलिस से की ये अपील

खेल डेस्क – भारत के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज एवं स्टार खिलाड़ी सुरेश रैना इस समय बेहद ही खराब दौर से गुज़र रहे हैं। दरअसल, वो आईपीएल खेलने के लिए यूएई गए थे, लेकिन वो अचानक भारत लौट आए। वो अपनी टीम चेन्नई सुपरकिंग्स को छोड़कर भारत आ गए हैं। उनका यूह अचानक भारत लौटने पर कई तरह के कयास लगाए जा रहे थे। 

बता दे कि सुरेश रैना के रिश्‍तेदारों पर पठानकोट के थरियाल गांव में 19 अगस्‍त की रात को कथित तौर पर हमला हुआ था। जिसमें अंकल की मौत हो गई थी। इतना ही नहीं अब उनके एक भाई की भी मौत हो गई हैं। जबकि उनकी बुआ की हालत गंभीर बनी हुई हैं।

इसी बीच आज भारत के पूर्व स्टार खिलाड़ी सुरेश रैना ने पंजाब पुलिस से अपील हैं। उन्होंने ट्वीट करते हुए पुलिस से ये अपील करी हैं।

रैना ने ट्वीट करते हुए कहा कि पंजाब में मेरे परिवार के साथ जो हुआ, वह भयानक से भी परे था। मेरे अंकल की उसी समय मौत हो गई थी। मेरी बुआ और मेरे कजिन को भी गंभीर चोटें आई थीं। दुर्भाग्‍य से जिंदगी से संघर्ष करते हुए बीती रात को मेरे कजिन ने भी दुनिया को अलविदा कह दिया। मेरी बुआ अभी भी गंभीर हालत में हैं और वह वेंटिलेटर पर हैं।

उन्होंने अगले ट्वीट में लिखा कि अभी तक हमें मालूम नहीं चला कि उस रात क्‍या हुआ था। मैं पंजाब पुलिस से अपील करता हूं कि वो इस मामले को देखें। हम कम से कम यह जानने का हक तो रखते हैं कि उनके साथ यह किसने किया। उन अपराधियों को और अधिक अपराध करने के लिए छोड़ा नहीं जाना चाहिए।

Exit mobile version