सभी खबरें

Corona का पहला डोज लेने के बाद पूर्व CM पाए गए Positive, मचा हड़कंप 

उत्तराखंड – देशभर में एक बार फिर कोरोना ने अपना कहर बरपाना शुरू कर दिया हैं। आम आदमी सहित नेता, मंत्री विधायक तक इसकी चपेट में आने लगे हैं। हैरानी की बात तो ये है कि कोरोना वैक्सीन लगवाने के बावजूद भी कई लोग कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। खबर उत्तराखंड से जहां पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता हरीश रावत (Harish Rawat) कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। बता दे कि हाल ही में उन्होंने कोरोना वैक्सीन (vaccine)का पहला डोज लगवाया था। 

पूर्व मुख्यमंत्री के परिवार के 4 सदस्यों की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई हैं। यह जानकारी उन्होंनें खुद अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर की हैं। 

पूर्व मुख्यमंत्री ने ट्वीट कर लिखा है कि #अनंतोगत्वा कोरोना पहलवान ने मुझे जकड़ ही लिया। आज दोपहर बाद मैंने अपनी पत्नी, बेटी, सुमित रावत, पूरन रावत, इन सबका #कोरोना टेस्ट करने का फैसला लिया। मैं तब भी अपना कोरोना टेस्ट करवाने में हिचकिचा रहा था। फिर मुझे लगा नहीं, मुझे भी करवा लेना चाहिये और अच्छा हुआ मैंने टेस्ट करवा लिया। टेस्ट की रिपोर्ट आने पर मैं #पॉजिटिव पाया गया हूँ और मेरे परिवार के एक साथ 4 सदस्य भी पॉजिटिव पाये गये हैं। आज दोपहर तक जितने भी लोग मेरे संपर्क में आये हैं वो कृपया अपनी जांच करवा लें, क्योंकि ये सावधानी आवश्यक हैं।

पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत के पॉजिटिव आने के बाद उनके संपर्क में आए सभी नेताओं और कार्यकर्ताओं में हड़कंप मच गया हैं। उन्होंने सभी से जांच करवाने की अपील की हैं। वहीं, मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ ने भी उनके अच्छे स्वस्थ की प्राथना की हैं। कमलनाथ ने ट्वीट करते हुए लिखा की – उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री श्री हरीश रावत के अस्वस्थ होने की जानकारी मिली हैं। ईश्वर से उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूँ।
 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button