सभी खबरें

बीजेपी सांसद साध्वी प्रज्ञा पर 5 हज़ार का इनाम घोषित, ये है पूरा मामला

भोपाल से खाईद जौहर की रिपोर्ट – मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal) में कोरोना (Corona) का कहर लगातार बढ़ता जा रहा हैं। यहां लगातार कोरोना संक्रमितों (Corona Patients) की संख्या में इज़ाफ़ा हो रहा हैं। वहीं, दूसरी तरफ राजनीति भी अपने चरम पर हैं। कांग्रेस (Congress) लगातार बीजेपी (BJP) को घेरी हुई हैं। अब कांग्रेस ने भोपाल से बीजेपी सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर (BJP MP Sadhvi Pragya Singh Thakur) के गायब होने को लेकर हमला बोलना शुरू कर दिया हैं।

बता दे कि कोरोना संकटकाल के बीच सांसद साध्वी प्रज्ञा नदारद हैं। इसी को लेकर अब प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता रवि सक्सेना (State Congress Spokesperson Ravi Saxena) ने हमला बोलते हुए उनको ढूढने पर ईनाम देने की घोषणा ही कर दी हैं।

रवि सक्सेना ने कहा कि भोपालवासी अपने सबसे गंभीर संकट काल से गुजर रहे हैं ऐसे समय भोपाल की सांसद का गायब हो जाना अपने दायित्वों से भागने का जहां दुष्कर्म हैं। वहीं संविधान की जो शपथ ली है उसका भी पूर्णतः हनन हैं! रवि सक्सेना ने कहा सुश्री प्रज्ञा ठाकुर को ढूंढकर लाने वाले को मेरी और से 5000 रुपयों (5000 Thousand) का ईनाम और प्रशस्ति पत्र दिया जाएगा।

सक्सेना ने आगे कहा है कि “भोपाल विगत तीन माह से कोरोना महामारी (Corona Crisis) से जूझ रहा है दर्जनों पीड़ितों की मौत हो गई ! सैंकड़ों संक्रमित जिंदगी और मौत से संघर्ष कर रहे हैं ! ऐसे विषम संकट काल में भोपाल की सांसद प्रज्ञा ठाकुर गुमशुदा हैं। ये बड़ा ही दुर्भाग्यपूर्ण हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button