सभी खबरें

जबलपुर : "द लोकनीति" की खबर का असर,25 हज़ार लोगों ने किया मारपीट का वीडियो शेयर, प्रशासन ने खानापूर्ति के लिए निकाला सह-आरोपियों का जुलूस,मुख्य आरोपी अभी भी फ़रार …

जबलपुर : “द लोकनीति” की खबर का असर,25 हज़ार लोगों ने किया मारपीट का वीडियो शेयर, प्रशासन ने निकाला आरोपियों का जुलूस, फरार आरोपियों पर 10-10 हज़ार का इनाम घोषित 

जबलपुर/गरिमा श्रीवास्तव:- जबलपुर में एक लोडिंग ऑटो ड्राइवर को मारने का वीडियो तेजी से वायरल हुआ. द लोकनीति ने इस वीडियो को जैसे ही सोशल मीडिया पर अपलोड किया लोगों ने तेजी से शेयर करना शुरू कर दिया, कम समय में वीडियो काफी वायरल हो गया जिसके बाद प्रशासन ने मामले को संज्ञान में लेते हुए दो आरोपियों को गिरफ्तार किया. वहीं दो आरोपी फरार हैं जिनकी खोजबीन शुरू है. द लोकनीति के इस वीडियो पर 27 हजार लोगों ने कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दी है. वही 23000 लोगों ने वीडियो को शेयर किया. 4.6 हज़ार लोगों ने वीडियो पर अपने तरह-तरह के रिएक्शन दिए.

 यहां देखें पूरा वीडियो:- 

https://www.facebook.com/1296317803760559/posts/3521542681238049/

 कई लोगों ने कमेंट में प्रतिक्रिया दर्शाते हुए कहा कि ऐसे अमीर बाप के बच्चों को फांसी की सजा देनी चाहिए जिनके अंदर से मानवता खत्म हो चुकी है.
 जबलपुर पुलिस अधीक्षक ने फरार आरोपियों पर 10 – 10 हज़ार का इनाम घोषित किया है. 

 जबलपुर पुलिस ने आनन-फानन में मुख्य आरोपी को छोड़ सह आरोपियों को किया गिरफ्तार

 इस पूरे मामले में जबलपुर पुलिस की भी धांधली सामने आई है. जबलपुर पुलिस ने आनन-फानन में मुख्य आरोपी को गिरफ्तार ना कर सह आरोपियों को गिरफ्तार किया है. अभी तक मुख्य आरोपी फरार हैं और जबलपुर पुलिस को इस बात की बिल्कुल जानकारी नहीं है कि आरोपी कहां है हालांकि पुलिस का कहना है कि वह लगातार उन्हें ढूंढने का प्रयास कर रहे हैं साथ ही उनके ऊपर इनाम भी घोषित किया गया है. 

 पर कहीं ना कहीं ऐसा प्रतीत हो रहा है कि मामले को दबाने का प्रयास किया जा रहा है. मध्य प्रदेश में चुनाव करीब है और कॉन्ग्रेस इस कृत्य को लेकर लगातार शिवराज सरकार को घेर रही है.

 क्या है पूरा मामला:- 
 थाना अधारताल में कल दोपहर लगभग 12ः30 बजे चांदमारी तलैया टेस्टिंग रोड निवासी अजीत विश्वकर्मा ने आकर रिपोर्ट दर्ज कराई कि वह आटो चलाता है रविवार की शाम लगभग 04ः15 बजे कंचनपुर बम बम किराना के पास से आटो में लोहे की सेंट्रिंग की प्लेट लोड करके लालमाटी अपने घर जा रहा था। शोभापुर ब्रिज के नीचे साईड रोड से अपना आटो लेकर जैसे ही पहुंचा उसी समय सामने से एक्टिवा में दो महिलायें आ रही थी जिनके एक्टिवा में उसके आटो की टक्कर लग गई जिससे दोनों महिलायें गिर गई थी। उसी समय पीछे से लाल रंग की फोर व्हीलर आई उसमें से दो लोग जिसमें एक का नाम अभिषेक उर्फ गुड़ी दुबे तथा दूसरे का नाम चंदन सिंह है, उतर कर आये और उसके साथ गाली गलौच कर मारपीट करने लगे तथा उसके आटो में लोड लोहे की सेंट्रिंग उठाकर दोनों उसकी सिर, हाथ, पैर, पर वार किया.
मामले के मुख्य आरोपी अभिषेक दुबे और चंदन सिंह  घटना वक्त से लगातार फरार हैं, जिनकी सूचना देने व गिरफ्तारी में सहायता करने पर पुलिस अधीक्षक जबलपुर सिद्धार्थ बहुुगुणा  द्वारा 10,000-10,000/- का ईनाम उद्घोषित किया गया है..

 आए दिन ऐसा देखा जा रहा है कि लोग अपने बड़बोले पर के चक्कर में किसी भी गरीब को बुरी तरह आहत करते हैं. जबलपुर की यह घटना भी कुछ इसी तरह है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button