हैदराबाद, उन्नाव के बाद अब फतेहपुर में हैवानियत, दुष्कर्म कर युवती को ज़िंदा जलाया

हैदराबाद, उन्नाव के बाद अब फतेहपुर में हैवानियत, दुष्कर्म कर ज़िंदा जलाया

फतेहपुर/ आयुषी जैन– महिलाओं के प्रति हो रहे निरंतर अपराध में हाल ही में फतेहपुर के हुसैनगंज थाना क्षेत्र के एक गांव की घटना सामने आयी है, घटना में बताया गया है कि युवती को अकेला पाकर युवक ने दुष्कर्म किया उसके बाद युवती को आग में झोंक कर युवक भाग गया.
पीड़िता के पिता ने बताया है कि 18 वर्षीय बेटी घर पर अकेली थी, पीड़िता का कहना है, रिश्ते में उसका चाचा उम्र 22 साल उस पर गंदी नियत रखता था. शनिवार दोपहर वह घर में घुस आया और युवती के साथ दुष्कर्म किया, और जब युवती ने यह बात परिवार वालों को बताने की कही तो आरोपी चाचा ने उस पर केरोसिन डालकर उसे आग के हवाले कर दिया।
जलती हुई युवती चीखती चिल्लाती बाहर की ओर भागी तो गांव के लोग इकट्ठा हुए. हम आपको बता दे पुलिस को सूचना दी गई है कि तुरंत उसे अस्पताल भेज दिया गया. वहीं सूचना पाकर सीओ सिटी कपिल देव मिश्रा, महिला थानाध्यक्ष और हुसैनगंज थाने की फोर्स पहुंच गई।

महिला थानाध्यक्ष ने युवती के बयान रिकॉर्ड किये और बयानों के अनुसार, युवती की गंभीर हालत को देख लगभग 1:30 बजे उसे हैलट अस्पताल के लिए रेफर किया। हम आपको बता दें पुलिस की एक आरोपी की तलाश में लगा दी गई है.

Exit mobile version