अजय देवगन का विंग कमांडर बनना फैंस को आया पसंद, फिल्म भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया का फर्स्ट लुक हुआ रिलीज

अजय देवगन का विंग कमांडर बनना फैंस को आया पसंद, फिल्म 'भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया' का फर्स्ट लुक हुआ रिलीज

अजय देवगन इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'तान्हा जी' को लेकर काफी ज्यादा चर्चा में बने हुए हैं. क्योंकि पूरे 11 सालों के बाद अजय अपनी बीवी यानि की कजोल के साथ नज़र आ रहे है। जो अजय और काजोल के फैंस के लिए खुशखबरी है वहीं अब अजय की एक और नई फिल्म का पोस्टर रिलीज हो गया है. अजय देवगन जल्द ही फिल्म 'भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया' में नजर आएंगे. फिल्म का फर्स्ट लुक रिलीज हो गया है.

फिल्म निर्देशक अभिषेक दुधिया ने अपनी अपकमिंग फिल्म 'भुजः द प्राइड ऑफ इंडिया' का पहला लुक रिलीज कर दिया है. अजय देवगन इस फिल्म में मुख्य किरदार निभाते नजर आने वाले हैं. अजय देवगन को 'भुजः द प्राइड ऑफ इंडिया' में एक वायुसेना अधिकारी का किरदार निभाते देखा जा सकता है.

'भुजः द प्राइड ऑफ इंडिया' के फर्स्ट लुक कि बात करें तो इसमें अजय देवगन ने भारतीय वायुसेना की प्राइड हैट लगा रखी है. अजय देवगन के पीछे भारतीय वायुसेना का प्लेन दिख रहा है. जिस पर भारतीय तिरंगे को बड़ी शान से लहराते देखा जा सकता है. पहला लुक रिलीज होते ही फिल्म फैंस के बीच चर्चा का विषय बन गई है. फिल्म का पहला लुक सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

फिल्‍म की कहानी 1971 में भारत-पाक जंग पर आधारित है. फिल्म को इस साल 14 अगस्त पर रिलीज किया जाएगा. इस फिल्म में अजय देवगन स्कॉड्रन लीडर विजय कार्णिक के किरदार में नजर आएंगे. बता दें कि स्कॉड्रन लीडर विजय कार्णिक ने 1971 की लड़ाई दौरान पाकिस्तान के सभी एयरस्पेस को काफी ज्यादा नुकसान पहुंचाया था.

 

Exit mobile version