सभी खबरें

सिद्धार्थ शुक्ला की मौत से फैंस का हुआ बुरा हाल, रश्मि देसाई- सुनील ग्रोवर समेत कई सितारे भी सदमे में

 2 सितंबर का दिन एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के लिए एक बुरी खबर लेकर आया। सुबह करीब 11 बजे खबर आई कि एक्टर, मॉडल और बिग बॉस 13 विनर सिद्धार्थ शुक्ला  का निधन हो गया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक सिद्धार्थ का निधन हार्ट अटैक की वजह से हुआ है। मुंबई पुलिस और कूपर अस्पताल ने इस बात की पुष्टि कर दी है। खबरें हैं कि सिद्धार्थ रात में दवाइयां लेकर सोए थे लेकिन सुबह उठ ही नहीं पाए। वहीं ये खबर आने के बाद सिद्धार्थ के फैंस पर गमों का पहाड़ टूट गया है।

 खासमखास दोस्त शहनाज गिल का भी रो-रोकर बुरा हाल

फैंस तो विश्वास ही नहीं कर पा रहे हैं कि सिद्धार्थ अब इस दुनिया में नहीं रहे हैं। सिद्धार्थ की मौत पर सभी फैंस शॉक्ड हैं। साथ ही फिल्म इंडस्ट्री के तमाम सेलेब्स और इससे जुड़े लोग भी खासे परेशान हैं। सभी सेलेब्स और फैंस पोस्ट कर अपने दोस्त, फेवरेट स्टार को श्रद्धांजलि दे रहे हैं। इस निधन ने सिद्धार्थ के चाहने वालों को तोड़कर रख दिया है। कई फैंस तो सोशल मीडया पर अपने रोने का वीडियो पोस्ट कर रहे हैं। लग रहा है मानो फैंस के शरीर से जान निकल गई है। वहीं सिद्धार्थ की 'गर्लफ्रेंड' और खासमखास दोस्त शहनाज गिल का भी रो-रोकर बुरा हाल है।

सोशल मीडिया पर दोनों की जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। दोनों से जुड़ा हर एक पोस्ट और वीडियो मिनटों में ट्रेंड होता था। सिद्धार्थ की मौत ने सबको झकझोर कर रख दिया है। लोग ट्विटर, फेसबुक समेत बाकी सोशल मीडिया प्लैफॉर्म पर पोस्ट करके अपने फेवरेट स्टार को याद कर रहे हैं। साथ ही उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं।इतना ही नहीं, एक्टर ने इंस्टाग्राम पर आखिरी बार 24 अगस्त के दिन आखिरी पोस्ट किया था। जिसमें एक्टर ने ‘द हीरोज वी ओ’ के लिए एक प्रमोशनल पोस्ट शेयर किया था। इस पोस्ट में भी सिद्धार्थ शुक्ला रियल लाइफ हीरो डॉक्टर्स और नर्सेज को सलाम करते दिख रहे थे।

रश्मि देसाई ने सिद्धार्थ के निधन पर दुःख जताया

सिद्धार्थ के साथ टीवी शो और बिग बॉस 13  में काम कर चुकी रश्मि देसाई ने सिद्धार्थ के निधन पर दुःख जताया है। हालांकि शायद रश्मि को भी इस खबर पर यकीन ही नहीं हुआ तभी तो उन्होंने बस एक दिल टूटने वाली इमोजी ट्वीट की। 

बिपाशा बासु को भी  गहरा धक्का
एक्ट्रेस बिपाशा बासु को भी सिद्धार्थ के निधन का गहरा धक्का लगा है। उन्होंने ट्वीट में लिखा- ये बहुत शॉकिंग है। रेस्ट इन पीस। परिवार को सांत्वना। सिद्धार्थ के साथ बिग बॉस 13 में नजर आई हिमांशी ने भी सिद्धार्थ के जाने का गम जताया है। उन्होंने लिखा- हे भगवान इसपर यकीन करना कठिन ,रस्ट इन पीस। 

सिंगर टोनी कक्कड़ सिद्धार्थ शुक्ला के साथ म्यूजिक वीडियो में काम कर चुके थे। उनके ऐसे अचानक चले जाने से उन्हें काफी गहरा दुःख पहुंचा है। टोनी ने ट्वीट कर लिखा -प्लीज मुझसे कहो कि ये सच नहीं है। मैं यकीन नहीं कर सकता। 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button