ताज़ा खबरेंमेरा देशसभी खबरें

आज भी सीना ठोक कर कहता हूं, जो भी नुपुर शर्मा की गर्दन लाएगा, मैं उसे अपना घर दे दूंगा

अजमेर : भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की पूर्व प्रवक्ता नूपुर शर्मा द्वारा पैगम्बर मोहम्मद पर दिए गए विवादित बयान के बाद से देश की सियासत गरमाई हुई है। ताजा मामला अजमेर से सामने आया है जहां खादिम सलमान चिश्ती का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी के साथ वायरल हो रहा है।
इस विडियो में खादिम सलमान चिश्ती भाजपा की पूर्व प्रवक्ता नूपुर शर्मा के लिए जहर उगलते हुए दिख रहे हैं।

वीडियो में सलमान चिश्ती कह रहा, ‘वक्त पहले जैसा नहीं रहा, वरना वह बोलता नहीं, कसम है मुझे पैदा करने वाली मेरी मां की, मैं उसे सरेआम गोली मार देता, मुझे मेरे बच्चों की कसम, मैं उसे गोली मार देता और आज भी सीना ठोक कर कहता हूं, जो भी नुपुर शर्मा की गर्दन लाएगा, मैं उसे अपना घर दे दूंगा और रास्ते पर निकल जाऊंगा, ये वादा करता है सलमान।

खादिम सलमान चिश्ती का वीडियो वायरल होने के बाद अजमेर शहर के अलवर गेट थाने में मुकदमा दर्ज कराया गया है। अजमेर के एएसपी विकास सांगवान ने कहा कि इस वीडियो को लेकर पुलिस प्रशासन का रवैया बेहद सख्त है, वीडियो में सलमान चिश्ती नशे की हालत में नजर आ रहा है, उसकी तलाश की जा रही है।

बता दे कि हालही में उदयपुर में एक टेलर कन्हैया लाल ने नूपुर शर्मा के बयान का समर्थन किया था, जिसके बाद खुलेआम उसकी हत्या की गई। बता दे कि टेलर कन्हैया लाल की हत्या करने वाले आरोपियों रियाज और गौस मोहम्मद ने भी ऐसे ही वीडियो बनाकर धमकी दी थी और हत्या के बाद भी वीडियो बनाया था। इतना ही नहीं उन्होंने अपनी वीडियो में पीएम मोदी तक को मारने की बात कही थी।

बहरहाल, सलमान चिश्ती का करीब दो मिनट पचास सेकंड के विडियो में अपनी धार्मिक भावनाओं का हवाला देते हुए खुलेआम नूपुर शर्मा को कत्ल किये जाने की धमकी दे रहा है। सलमान चिश्ती दरगाह पुलिस थाने का एक हिस्ट्रीशीटर भी है।

गौरतलब है कि उदयपुर में कन्हेयालाल हत्याकांड के बाद मजहब की आड़ में देश का माहौल बिगड़ाने की कोशिश जारी है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button