ताज़ा खबरेंराज्यों सेसभी खबरें

असदुद्दीन ओवैसी और सीएम केजरीवाल पर बीजेपी प्रभारी मुरलीधर राव का बड़ा हमला, कह गए ये बात

भोपाल : नगरीय निकाय चुनाव के बीच मध्य प्रदेश बीजेपी प्रभारी मुरलीधर राव ने दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल और एआईएमआईएम के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी पर कड़ा निशाना साधा है। दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल के प्रदेश में चुनावी दौरे पर मुरलीधर राव ने कहा कि देशभर में सब लोग घूम रहे हैं। लेकिन मध्यप्रदेश की जनता हमारे साथ है। जनता का आशीर्वाद हमारे साथ है।

वहीं, मुरलीधर राव ने असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी एआईएमआईएम पर बड़े सवाल खड़े किए। उन्होंने कहा कि ओवैसी देश के टुकड़े-टुकड़े करने वालों का समर्थन करते हैं। उग्रवाद के समर्थन के लिए माहौल बनाते हैं। राव ने कहा की ओवैसी की पार्टी के जनक कासिम रजवी ने रजाकार सेना को खड़ा किया और उसके बाद हैदराबाद रियासत को पाकिस्तान में विलय करने का सपना देखा था। रजाकार सेना ने हिंदुओं पर अत्याचार करने के लिए इस पार्टी को बनाया था। इस विरासत की पार्टी की राजनीति करने वाले ओवैसी जहां जाते हैं वहां अलगाव पनपता है।

नगरीय निकाय चुनाव का प्रचार थमने के बाद मुरलीधर राव ने कहा कि इस चुनाव में पार्टी ऐतिहासिक जीत हासिल करेगी। 6500 वार्डो में से अधिकांश वार्ड कांग्रेस मुक्त हो जाएंगे। राव ने आगे कहा कि कांग्रेस नेगेटिव एजेंडा के साथ काम करती है। वह विपक्ष की भूमिका भी नहीं निभा पा रही। इसके लोग देश विरोधी गतिविधियों के साथ खड़े हो जाते हैं। जबकि, हमने बहुत मेहनत की है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button