सभी खबरें

इंदौर में दिग्विजय सिंह का बड़ा ऐलान, जल्द होगी कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष की नियुक्ति

  • दिग्विजय सिंह ने कहा बहुत जल्द ही नए पी सी सी चीफ की नियुक्ति होगी
  • 1 हफ्ते में हो जाएगा नाम का ऐलान

इंदौर / गरिमा श्रीवास्तव :- इंदौर(Indore) पहुंचे दिग्विजय सिंह(Digvijay Singh) ने बड़ा ऐलान किया है। उन्होंने बताया कि बहुत जल्द ही नए पी सी सी चीफ की नियुक्ति होगी। पिछले लंबे वक्त से नए पीसीसी की नियुक्ति नहीं हो पाई थी जिसकी जगह पर कमलनाथ (Kamalnath) उनका पदभार संभाल रहे थे। आज इंदौर पहुंचे दिग्विजय सिंह ने बड़ा ऐलान किया कि 1 हफ्ते के अंदर नए पीसीसी के नाम का ऐलान कर दिया जायेगा।

हाल ही में अभी कुछ नाम भी सामने आए हैं। जिसमें ज्योतिरादित्य सिंधिया का नाम सामने आया था। पीसीसी चीफ को लेकर भी कई बड़े विवाद चल रही है  इस रेस में ज्योतिरादित्य सिंधिया(Jyotiraditya Scindia) जीतू पटवारी (Jitu Patwari),अरुण यादव (Arun Yadav) और बाला बच्चन का नाम भी सामने आया है। कई बड़े नाम होने की वजह से यह बार-बार डाल रहा है। पर दिग्विजय सिंह ने साफ किया है कि बहुत जल्द ही नाम का ऐलान कर दिया जाएगा।
आपको बता दें कि भाजपा ने अपने नए प्रदेश अध्यक्ष की नियुक्ति कर दी है जिसके बाद अब कांग्रेस पाकर भी दबाव बनना चालू हो गया है।
पीसीसी अध्यक्ष को लेकर दिग्विजय सिंह ने कोई संकेत नहीं दिया है कि कौन नया अध्यक्ष बनने वाला है। जीतू पटवारी ने कहा था कि नगरीय चुनाव तक कमलनाथ ही अध्यक्ष रहेंगे। वहीं मंत्री सज्जन सिंह ने कहा था कि 15 दिन के भीतर ही नाम सामने आ जाएंगे।
पर आज इंदौर में दिग्विजय सिंह ने कहा कि एक हफ्ते के भीतर नया कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष जनता को मिल जाएगा।  

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button