दिग्विजय सिंह ने बेंगलुरु हाई कोर्ट में दायर की याचिका

 

 बेंगलुरु / गरिमा श्रीवास्तव :- आज सुबह-सुबह दिग्विजय सिंह बेंगलुरु में 16 विधायकों से मिलने पहुंचे थे जो काफी समय से बेंगलुरु में है और वह वापस कांग्रेस में शामिल नहीं होना चाहते हैं। जिसके बाद अब दिग्विजय सिंह ने का कर्नाटक हाई कोर्ट में याचिका दायर की है और याचिका में कहा है कि उन्हें बेंगलुरु में बागी विधायकों से मिलने दिया जाए।
वहीं दूसरी तरफ विधायकों का कहना है कि वह दिग्विजय सिंह से नहीं मिलना चाहते हैं उन्होंने दिग्विजय सिंह से आग्रह किया कि वह अपने दल बल के साथ वापस लौट जाएं।  अब देखना होगा कि कर्नाटक हाईकोर्ट उनकी याचिका पर क्या सुनवाई करती हैं
आज इस तरह का पॉलिटिकल ड्रामा देखने को मिला। अचानक दिग्विजय सिंह के साथ कांग्रेस के तकरीबन 9 मंत्री और कई अन्य नेता बेंगलुरू पहुंचे बेंगलुरु पहुंचने के बाद वह अपने 16 विधायकों से मुलाकात करने के लिए रमाडा पहुंचे। वहां उन्हें मिलने नहीं दिया जाए और अंदर से एक चिट्ठी आई जिसमें इनकार कर दिया गया कि हम दिग्विजय सिंह से नहीं मिलना चाहते हैं। और साथ ही साथ वीडियो भी जारी किया कि हमें कांग्रेस के नेताओं से डर है.

कोर्ट का दरवाजा दिग्विजय सिंह ने इसलिए खटखटाया है और यह कहा है कि मैं राज्यसभा का प्रत्याशी हूं और यह मेरे एमएलए हैं इसीलिए मुझे चुनाव प्रचार के लिहाज से मुलाकात करनी है तो मिलने का कृपया समय दिया जाए, पुलिस हमें नहीं मिलने दे रही है।
इमरती देवी ने कहा कि हम दिग्विजय सिंह के वजह से ही कांग्रेस छोड़ यहाँ आये हैं। वह लगतार हमें बेवकूफ बनाते रहे हैं।

 

 

Exit mobile version