सभी खबरें

भाजपा/संघ "अमरबेल" है, जिस पेड़ से लिपट जाती है वह सूख जाता है और वह पनप जाती है, नीतीश "भाजपा" को छोड़ "तेजस्वी" को आशीर्वाद दें :- दिग्विजय सिंह

भाजपा/संघ “अमरबेल” है, जिस पेड़ से लिपट जाती है वह सूख जाता है और वह पनप जाती है, नीतीश “भाजपा” को छोड़ “तेजस्वी” को आशीर्वाद दें :- दिग्विजय सिंह

 भोपाल / गरिमा श्रीवास्तव:-
 कल बिहार में नीतीश कुमार को एक बार फिर जीत हाथ लगी. एनडीए 125 सीटों के साथ सत्ता बचाने में कभी आ रहा. वहीं मध्यप्रदेश में कांग्रेस को बड़ी हार मिली. 28 सीटों में से 19 सीटों पर भाजपा ने अपना कब्जा जमाया तो वहीं कांग्रेस 9 सीटों तक सिमट कर रह गई.. 

 हार से खीझे दिग्विजय सिंह ने बिहार के नीतीश कुमार को सुझाव दे डाला. दिग्विजय सिंह ने ट्वीट कर कहा कि  भाजपा/संघ अमरबेल के समान हैं, जिस पेड़ पर लिपट जाती है वह पेड़ सूख जाता है और वह पनप जाती है। 
नितीश जी, लालू जी ने आपके साथ संघर्ष किया है आंदोलनों मे जेल गए है भाजपा/संघ की विचारधारा को छोड़ कर तेजस्वी को आशीर्वाद दे दीजिए। इस “अमरबेल” रूपी भाजपा/संघ को बिहार में मत पनपाओ।

नितीश जी, बिहार आपके लिए छोटा हो गया है, आप भारत की राजनीति में आ जाएँ। सभी समाजवादी धर्मनिरपेक्ष विचारधारा में विश्वास रखने वाले लोगों को एकमत करने में मदद करते हुए संघ की अंग्रेजों के द्वारा पनपाई “फूट डालो और राज करो” की नीति ना पनपने दें। विचार ज़रूर करें।

यही महात्मा गॉंधी जी व जयप्रकाश नारायण जी के प्रति सही श्रद्धांजलि होगी। आप उन्हीं की विरासत से निकले राजनेता हैं वहीं आ जाइए। आपको याद दिलाना चाहूँगा जनता पार्टी संघ की Dual Membership के आधार पर ही टूटी थी। भाजपा/संघ को छोड़िए। देश को बर्बादी से बचाइए।

 शाम तक आए रुझानों में राजद लगभग एनडीए के बराबरी पर रहा. काउंटिंग के दौरान राजद और कांग्रेस के नेता नीतीश कुमार की शिकायत करने चुनाव आयोग तक पहुंचे. 

 उनका कहना था कि नीतीश कुमार काउंटिंग को प्रभावित करने की कोशिश कर रहे हैं.. 

 पर 18 घंटे की मतगणना के बाद आखिर कर बिहार में एनडीए ने अपनी बड़ी जीत दर्ज कराई. 

 बिहार की जीत के बाद दिल्ली के बीजेपी ऑफिस में आज मनाया जाएगा जश्न:- 
 एनडीए की जीत पर खुशी मनाने आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बीजेपी दफ्तर शाम 6:00 बजे पहुंचेंगे. जेपी नड्डा शाम 5:00 बजे ही बीजेपी दफ्तर पहुंच जाएंगे. 
 मध्य प्रदेश और बिहार दोनों ही जगह भाजपा की सरकार एक बार फिर बनने वाली है..

 चिराग पासवान का कहना पीएम मोदी की वजह से जीते नीतीश कुमार

चिराग पासवान ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी की वजह से ही बिहार में एनडीए जीत पाई है और मैं भी यही चाहता था कि पीएम मोदी जीते. चिराग ने पीएम मोदी को बधाई दी.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button