सभी खबरें

सिहोरा : नहर में उतराता मिला महिला शिक्षिका का शव, 4 साल का बेटा और स्कूटी लापता देखें video

सिहोरा : नहर में उतराता मिला महिला शिक्षिका का शव, 3  साल का बेटा और स्कूटी लापता देखें video

  • मझगवां थाना अंतर्गत सिंघुली नहर का मामला : सुबह बच्चे को साथ में लेकर परिजनों से स्कूल जाने को कह कर निकली थी घर से
  • सोशल मीडिया में  फोटो वायरल होने के बाद दोपहर बाद हो सकी शिनाख्त
  • पोस्टमार्टम के बाद हो सकेगा मौत का खुलासा

         देखें video : https://www.facebook.com/111571187006513/posts/194188542078110/

द लोकनीति डेस्क (सिहोरा)
सिहोरा के मझगवां थाना अंतर्गत शनिवार दोपहर सिंघुली गांव के पास नहर में एक महिला शिक्षिका का शव मिलने से सनसनी फैल गई। देखते ही देखते भारी संख्या में लोगों की भीड़ मौके पर जमा हो गई। स्थानीय लोगों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और महिला की शिनाख्त शुरू की। आसपास पूछताछ करने पर महिला का कोई पता नहीं चला। सोशल मीडिया में महिला की फोटो वायरल होने के बाद महिला की शिनाख्त मझगवां निवासी शिक्षिका ज्योति उर्फ ज्योत्सना काछी (30) के रूप में हुई। परिजनों से पूछताछ में यह भी पता चला है कि महिला अपने 3 साल के बच्चे को साथ में लेकर स्कूल जाने के लिए घर से निकली थी लेकिन ना तो स्कूटी का पता है और न ही बच्चे का। महिला की मौत किन कारणों से हुई फिलहाल इस बात का खुलासा पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही हो सकेगा पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले को जांच में लेते हुए लापता बच्चे और स्कूटी की तलाश शुरू कर दी है।


मझगवां थाना प्रभारी अन्नी लाल सरेआम ने बताया कि दोपहर 1:30 बजे के लगभग सूचना मिली की सिंघुली गांव के पास बरगी दाएं तट नहर में एक महिला का शव उतरा आ रहा है। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को बाहर नहर से निकाला गया। पूछताछ करने पर महिला कौन है इसका कोई भी सुराग नहीं लगा इस भी सोशल मीडिया में महिला की फोटो को वायरल करने के बाद महिला की शिनाख्त ज्योति उर्फ ज्योत्सना का (30) निवासी मझगवां के रूप में हुई।


बेटे को साथ में लेकर स्कूल जाने के लिए निकली थी घर से : पुलिस के मुताबिक महिला  सिलोंडी के पास नेगई गांव में शिक्षिका है। महिला का पति मिलिट्री में है जो कहीं बाहर पोस्टेड है। घर में सास सगुन भाई और ससुर सोनेलाल के साथ उसका 3 साल का बेटा पार्थ रहता है। शनिवार को ज्योति अपने बेटे को साथ में लेकर स्कूटी से स्कूल जाने को कह कर सुबह 10:00 बजे घर से निकली थी। 
 लापता बेटी का नहीं लगा सुराग, महिला के साथ आखिर क्या हुआ : पुलिस के मुताबिक महिला के शरीर में कोई भी ऐसे चोट के निशान नहीं मिले हैं जिससे यह संदेह जाहिर किया जाए कि उसके साथ कोई घटना हुई है। फिलहाल महिला की मौत का खुलासा पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही हो सकेगा, लेकिन सबसे बड़ा सवाल यह है कि महिला शिक्षक का तीन साल का बेटा जिसको लेकर वह साथ में गई थी वह कहां है। फिलहाल पुलिस की टीम नहर के आसपास स्थित गांव में लापता पार्थ की तलाश कर रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button