नेटफ्लिक्स की सीरीज में अदाएं दिखाती हुई नजर आएँगी धक-धक क्वीन

आइकॉनिक बॉलीवुड अभिनेत्री, माधुरी दीक्षित नेने अपने नेटफ्लिक्स अभिनय की शुरुआत करने के लिए तैयार हैं और वो बेहद उत्साहित भी हैं। करण जौहर रचनात्मक निर्माता के रूप में दिखाई दिंगे।यह श्रृंखला एक असमसंजस परिवार से भरी होगी, जिसको अगर देखा जाये तो वो मनोरंजन उद्योग में लोगों के जीवन पर आधारित है जिसे न्यूयॉर्क के लेखक-निर्देशक श्री राओ द्वारा लिखा गया है। 

दीक्षित ने 1988 की “तेजाब”,  दिल (1990), 1994 की “हम आपके हैं कौन…!”, “1997 के“ दिल तो पागल है ”, कोयला (1997),  देवदास (2002), और 2002 की“ देवदास ”सहित अपने समय की कुछ सबसे सुपरहिट बॉलीवुड फिल्मों में काम किया। उन्होनें डॉ. नेने से शादी की और उन्हीं के साथ यूएस चली गई 2011 में वह वापस भारत आई और फिर इंडियन टेलीविज़न पर दिखाई दी ।

श्रृंखला का निर्माण नेटफ्लिक्स और धर्मेटिक एंटरटेनमेंट द्वारा किया जा रहा है, जो भारतीय फिल्म निर्माता, निर्माता और टेलीविजन व्यक्तित्व करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शंस की डिजिटल शाखा है। नेटफ्लिक्स काफी तेज़ी से ट्रेंड में आता जा रहा है और उसका एक कारण ये भी है कि उसे लोग अपने फ़ोन में ही इस्तेमाल कर लेते हैं।  सितंबर में, नेटफ्लिक्स एक नए फिक्शन तथा नॉन-फिक्शन श्रृंखला और फिल्मों की एक श्रृंखला बनाने के लिए धर्मटिक के साथ दीर्घकालिक साझेदारी में प्रवेश किया।

दीक्षित ने निर्माण किया, लेकिन नेटफ्लिक्स की मूल फिल्म “15 अगस्त” में अभिनय नहीं किया, जो मार्च में शुरू हुई।

माधुरी दीक्षित का कहना है कि “में काफी सालों से फिल्मों में काम कर रही हूँ और कैमरा का सामना करना भी मेरी सबसे पसंदीदा रूचि है। लेकिन यह पहली बार है जब में श्रंखला में काम करुँगी। मेरे लिए ये बहुत ही महत्वपूर्ण श्रंखला है कुकी ये मेरे जीवन की पहली श्रंखला है। में उत्साहित और व्यग्र दोनों ही हूँ।” यह एक पूरी तरह से नया अनुभव होगा, क्योंकि जब आपको फिल्म पर कहानी सुनाते समय विवेकसम्मत होना पड़ता है, तो आपके पास एक श्रृंखला में समय की विलासिता होती है।”

 

Exit mobile version