दिल्ली नतीजों पर संबित पात्रा का बयान "कुछ चुनाव जीतने के लिए नही सीखने के लिए होते हैं"

दिल्ली नतीजों पर संबित पात्रा का बयान "कुछ चुनाव जीतने के लिए नही सीखने के लिए होते हैं"

कुछ चुनाव जीतने के लिए नही सीखने के लिए होते हैं संबित पात्रा
मंगलवार को घोषित हुए विधानसभा के परिणामों  में जहां आप ने शानदार प्रदर्शन जारी रही है वहीं भाजपा के बुरा प्रदर्शन करने पर  बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा का बयान सामने आया है उन्होनें आम आदमी पार्टी को जीत की शुभकामनाएं दी। 
कहा हम केजरीवाल की खामियों को सामने लाने में नाकाम रहे। लेकिन भारतीय जनता पार्टी निरंतर परिश्रम करने वाली पार्टी रही है हम दोबारा जनता के बीच जाएंगे और कामयाबी हासिल करेंगे। 
हिन्दू मुस्लिम की राजनीति पर दिया बयान
इसके साथ ही संबित पात्रा ने कहा कि विपक्ष के दल बीजेपी पर आरोप लगाते हैं कि भाजपा हिंदू मुस्लिम की राजनीति करती है यदि हम जीत जाते हैं तो वह हमे ध्रुवीकरण करने के आरोप मढ देते हैं वहीं यदि हमारे हार का सामना करने पर इसी तरह का हवाला दे रहे हैं। 
गौरतलब है कि पूर्व आप नेता और पत्रकार आशुतोष के भाजपा पर लगाए हिंदु मुस्लिम की राजनीत पर उन्होनें आशुतोष को यह जवाब दिया। 
आशुतोष ने दिया था मंथन करने का सुझाव
आशुतोष ने भाजपा की राजनीति पर सवाल खडे करते हुए भाजपा को सबक लेने को कहा था । उन्होनें कहा कि भाजपा को मंथन करने का वक्त है कि आखिर क्यों भाजपा के हांथों से नित राज्य फिसलते जा रहे हैं। साथ ही उन्होने कहा कि दिल्ली में भारतीय जनता पार्टी को अपनी गलतियों को तलाश कर सही दिशा में कदम बढ़ाने की जरूरत है। आशुतोष बोले कि यदि भाजपा केजरीवाल को टक्कर देना चाहती है तो उसे केजरीवाल का बेहतर विकल्प तलाशना होगा जहां वह उन्हें सही मुद्दो को उठाकर ही मुकाबला कर सकती है।