सभी खबरें

प्रदेश Congress के सचिव ने कलेक्टर को बताया "नादान", मच गया हड़कंप 

मध्यप्रदेश/दतिया – मध्यप्रदेश की कमलनाथ सरकार के मंत्री, नेता इस समय शायद सत्ता के नशे में चूर हो चुके हैं। सत्ता में आए हुए कमलनाथ सरकार को सालभर से ऊपर हो चूका हैं। लेकिन अब तक कांग्रेस में गुटबाज़ी का दौर ख़त्म नहीं हुआ है, न ही कांग्रेसियों की अधिकारियों से पटरी कई जगह बैठती नहीं दिखाई दे रही हैं। 

हालही में एक मामला मध्यप्रदेश के दतिया से सामने आया है, जहां प्रदेश कांग्रेस के सचिव सुनील शर्मा ने दतिया के नए कलेक्टर को नादान बता दिया। इतना ही नहीं सुनील शर्मा ने दतिया के नए कलेक्टर रोहित सिंह की शिकायत भी की हैं। सुनील शर्मा ने रोहित सिंह की शिकायत सीएम कमलनाथ को पत्र लिखकर करी हैं। सुनील शर्मा का कहना है कि कलेक्टर ना तो किसी की सुनते हैं और ना ही कोई काम काज कर रहे हैं ना ही वे माफिया के खिलाफ कोई प्रभावी कार्रवाई कर रहे हैं। 

बता दे कि दतिया में अब तक तीन कलेक्टर बदले जा चुके हैं। अगर सीएम कमलनाथ इस मामले को संज्ञान में लेते है तो शायद जल्द ही दतिया के लोगों को चौथा कलेक्टर देखने को मिल सकता हैं। 

गौरतलब है कि कमलनाथ सरकार के मंत्री सज्जन सिंह वर्मा खुद कह चुके हैं कि कमलनाथ की किचन कैबिनेट में केवल अधिकारी हैं। मालूम हो की इस से पहले भी कई मंत्री अपने-अपने जिलों के या अपने प्रभार के जिलों के कलेक्टरों के बारे में मुख्यमंत्री से शिकायत कर चुके हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button