सभी खबरें

Vidisha Breaking : विदिशा के इस क्षेत्र में लगा कर्फ्यू ,मिला है एक कोरोना संक्रमित 

Vidisha Desk ,Gautam
विदिशा के सिरोंज में एक कोरोना संक्रमित व्यक्ति मिला है। जिसके बाद यहाँ कर्फ्यू लगा दी गई है। बता दें की जिले में पहले से लॉक डाउन चल रहा है। अभी तक कोरोना संक्रमित व्यक्ति की पहचान उजागर नहीं हुई है। हालांकि यह जरूर पता लगा है कि वह असाम का रहने वाला है |

जारी आदेश में साफ़ तौर पर स्पष्ट है कि एक कोरोना वायरस का मरीज़ मिला है जिसके बाद ही अधिकारियों ने इस पुरे क्षेत्र में कर्फ्यू लागू कर दिया। कर्फ्यू के दौरान किसी को भी घर से निकलने की मनाही है। अगर आप घर से निकले तो आपके उपर कड़ी करवाई की जा सकती है। सिर्फ दूध और दवा की दूकान ही खुली रहेगी। 

जमाती था संक्रमित 

कोरोना वायरस से संक्रमित पहला मरीज मिला है। जिसकी उम्र करीब 30 साल बताई जा रही है। यह मरीज असम के रहने वाला बताया गया है जो 12 दिन पहले 10 लोगों की जमात के साथ सिरोंज पहुंचा था ,वह 21 मार्च को 10 लोगों की जमात के साथ कोलकाता से दिल्ली होते हुए गंजबासौदा आया था। यहां पर 2 दिन रुकने के बाद 10 लोग दो जीपों में सवार होकर सिरोंज पहुंचे थे। उन्हें 3 अप्रैल को एक निजी स्कूल में क्वारंटीन किया गया था। इनके सैंपल 4 अप्रैल को भोपाल भेजे गए थे। उन्होंने बताया कि इन जमातियों में कुछ महिलाएं भी शामिल हैं। अन्य जमातियों की अभी रिपोर्ट नहीं मिली है।

इससे पहले  राजधानी भोपाल में भी कोरोना संक्रमितों की संख्या में लगातार इज़ाफ़ा हो रहा है। कल से लेकर आज तक यहाँ तकरीबन ३७ नए मरीज़ मिले हैं। जिसमे से कई अधिकारी भी शामिल हैं। 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button