सभी खबरें

लखीमपुर घटना पर सुप्रीम कोर्ट ने की टिप्पणी, नहीं लेता कोई ऐसी घटनाओं की जिम्मेदारी, भोपाल में फूंका जाएगा सीएम आदित्यनाथ का जलाया गया पुतला

लखीमपुर घटना पर सुप्रीम कोर्ट ने की टिप्पणी, नहीं लेता कोई ऐसी घटनाओं की जिम्मेदारी, भोपाल में फूंका जाएगा सीएम आदित्यनाथ का जलाया गया पुतला

 

 

 लखीमपुर:- लखीमपुर में आगजनी का माहौल है. विपक्षी दल की नेता प्रियंका गांधी वाड्रा को पुलिस ने सीतापुर में हिरासत में रखा है. प्रियंका गांधी जिद पर अड़ी है कि जब तक वह मृतकों के परिजनों से नहीं मिल लेती तब तक वह अन्य ग्रहण नहीं करेंगी प्रियंका गांधी का उपवास शुरू हो गया है.

 लखीमपुर घटना के मामले पर सुप्रीम कोर्ट ने तल्ख टिप्पणी देते हुए कहा कि इस तरह की घटनाओं की जिम्मेदारी कोई नहीं लेता. प्रदर्शनकारी दावा तो करते हैं कि उनका प्रदर्शन शांतिपूर्ण है लेकिन जब इस तरह से हिंसा होती है तो उसकी जिम्मेदारी लेने के लिए कोई तैयार नहीं होता.

 केंद्र की तरफ से पेश अटार्नी जनरल ने कहा है कि लखीमपुर खीरी जैसी घटनाओं को तुरंत रोकने की कोशिश की जानी चाहिए.

लखीमपुर मामले पर दिल्ली रवाना हुए सीएम भूपेश बघेल:-

 आज छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल सुबह लखीमपुर की तरफ रवाना हुए थे पर यूपी सरकार ने उन्हें लखनऊ एयरपोर्ट पर लैंड नहीं करने दिया. इसके बाद भूपेश बघेल ने यूपी सरकार को तानाशाह की सरकार बताया था.

 अब सीएम भूपेश बघेल लखीमपुर मामले पर दिल्ली की तरफ रवाना हुए हैं. सीएम भूपेश बघेल ने कहा कि भाजपा किसानों को रन देना चाहती है इसीलिए UP भाजपा बर्खास्त हो.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button