भूमाफिया बब्बू के घर, ऑफिस और फाॅर्म हाउस पर चला निगम का बुलडोजर

इंदौर. यहां ऑपरेशन क्लीन के तहत भूमाफियों के खिलाफ नगर निगम, पुलिस और प्रशासन की कार्रवाई जारी है। सोमवार को टीम ने खजराना इलाके में भू-माफिया सुल्तान शेख उर्फ बब्बू के अवैध निर्माण के खिलाफ कार्रवाई किया । खजराना क्षेत्र में स्थित उसके घर, ऑफिस और फॉर्म हाउस पर बुलडोजर चलाया। कार्रवाई के दौरान उसके फॉर्म हाउस से करीब 50 नई इलेक्ट्रिक गाड़ियां भी मिलीं, जो धूल खा रहीं थी ।

सुबह 6.30 बजे से कार्रवाई शुरू की गई 

टीम ने  200 से ज्यादा पुलिस-निगम कर्मियों के साथ सोमवार सुबह करीब साढ़े 6 बजे तुलसीनगर पहुंची। यहां सबसे पहले टीम ने भूमाफिया शिव नारायण अग्रवाल के ऑफिस और घर को ध्वस्त किया। इसके बाद अमला खजराना की ओर बढ़ा और यहां सुल्तान शेख उर्फ बब्बू के घर, ऑफिस और फॉर्म हाउस को जमींदोज कर दिया।

ग्राउंड में 50 इलेक्ट्रिक बाइक खड़ी नजर आईं

टीम जब बब्बू के पटेल नगर स्थित फार्म हाउस पर पहुंची तो यहां करीब 50 नई इलेक्ट्रिक बाइक ग्राउंड में खड़ी नजर आईं। कार्रवाई के दौरान बब्बू की पत्नी ने निगम अधिकारियों से बहस की और उसने कहा कि पूरा घर सामान से भरा हुआ है। उसे निकालने के लिए टाइम दो। पहले नोटिस दो फिर कार्रवाई करना। इस पर निगम अधिकारियों ने कहा कि हम सामान निकलवा देते हैं। इसके बाद निगम ने सामान बाहर करवाते हुए कार्रवाई शुरू की। इसके अलावा टीम भंवरकुआं क्षेत्र में ओमप्रकाश सलूजा के बहुमंजिला इमारत को भी तोड़ने पहुंची।

 

 

Exit mobile version