सभी खबरें

Indore Corona Update:-लगातार बढ़ता कोरोना का मीटर, आज फिर मिले इतने नए संक्रमित मरीज़

लगातार बढ़ता कोरोना का मीटर,  आज फिर मिले इतने नए संक्रमित मरीज़

 इंदौर में लगातार कोरोनावायरस मरीजों का आंकड़ा बढ़ता जा रहा है वही आज फिर शहर में 184 संक्रमित मरीज मिले हैं. 16 अप्रैल के बाद यह सबसे अधिक आंकड़ा है. बताते चलें की अगस्त की सिर्फ 7 दिन में 895 नए मरीज मिल चुके हैं

वहीं जिले में अब तक 1 लाख 51 हजार 795 सैंपलों की जांच हो चुकी है।अब इंदौर में कुल  पॉजिटिव मरीज 8343 हैं, जबकि 330 लोगों की कोरोना से मौत हो चुकी है। वहीं, 5851 मरीज ठीक होकर घर लौट चुके हैं। एक्टिव मरीजों की संख्या 2162 हो गई है।

वहीँ दूसरी तरफ राजधानी भोपाल में शुक्रवार को कोरोना के 150 नए संक्रमित मिले, 6 मरीजों की मौत हो गई। मृतकों में नागरिक आपूर्ति निगम के सहायक महाप्रबंधक 55 वर्षीय अशोक राय भी शामिल हैं।

वहीं इसी बीच अस्पताल प्रशासन की लापरवाही भी देखने को मिली है.  विमान कंपनी एयर इंडिया के एयरपोर्ट मैनेजर श्याम टेकाम को कोरोना हो गया था जिसकी जानकारी उन्हें शुक्रवार सुबह फोन पर दी गई थी. उस वक्त वह ड्यूटी पर थे. जिसके बाद दोपहर करीब 1:00 बजे वह अपने घर टीटी नगर पहुंचे. 15 बार कॉल करने के बाद हमीदिया  से एक एंबुलेंस लगभग 5:00 बजे के करीब आई.
 ड्राइवर और स्टाफ ने उन्हें एंबुलेंस में बैठा था जिसके बाद रास्ते में श्याम ने उनसे चिरायु अस्पताल ले जाने को कहा इस पर उन लोगों ने जाने से इंकार कर दिया और कमला पार्क के पास उतार दिया.
 वहां से श्याम टेकाम पैदल राजा भोज सेतु तक गए
फिर एंबुलेंस दोबारा आई और उन्हें चिरायु ले जाने की बात कहकर बैठा लिया गया. और फिर वीआईपी रोड की पुलिस चौकी के बाद उन्हें दोबारा से गाड़ी से उतार दिया गया. पुलिस प्रशासन के लोग भी पहुंच गए थे और वह लोग हमीदिया ले जाने का दबाव लगातार बना रहे थे. जिसके बाद श्याम ने  उनसे मीडिया बुलाने की बात कही तब वह लोग उन्हें चिरायु अस्पताल ले गए जहां उन्हें भर्ती कराया गया

 मामले को गंभीरता से लेते हुए एंबुलेंस के ड्राइवर को हटा दिया गया है. अविनाश लवानिया ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button