केंद्र सरकार है खस्ता हाल सड़कों की ज़िम्मेदार, अब तक नहीं दी सड़कों के लिए 1181 करोड़ की मांगी हुई रकम: कांग्रेस 

भोपाल: प्रदेश की ख़राब सड़कों को लेकर सियासत तेज़ हैं। जहां सत्ताधारी कांग्रेस इन ख़राब सड़को का ज़िम्मेदार बीजेपी को ठहरा रहीं हैं। वहीं दूसरी तरफ इन खस्ताहाल सड़कों को लेकर बीजेपी, कांग्रेस पर हमलावर हैं। इन दोनों के बीच इस मुद्दे को लेकर घमासान मचा हुआ हैं। परंतु इस घमासान में आम आदमी पीस रहा हैं। 

बता दे कि कमलनाथ सरकार में पीडब्ल्यूडी मंत्री सज्जन सिंह वर्मा ने प्रदेश की खस्ताहाल सड़कों को लेकर मोदी सरकार पर बड़ा हमला बोला हैं। पीडब्ल्यूडी मंत्री सज्जन सिंह वर्मा ने प्रेस कांफ्रेंस कर मोदी सरकार का घेराव किया हैं। उन्होंने प्रदेश की खराब सड़कों का ज़िम्मेदार केंद्र सरकार को बताते हुए कहा कि प्रदेश से गुजर रहे सभी नेशनल हाइवे की हालत खस्ताहाल हैं। केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी से मुलाकात के बाद भी सुनवाई नहीं हुई हैं। 

मंत्री वर्मा ने कहा कि उल्टा सेंट्रल रोड फंड का पैसा काट दिया गया हैं। उन्होंने बताया कि सड़कों के लिए मांगी गई 1181 करोड़ भी नहीं दिए हैं।

इसके अलावा सज्जन सिंह ने कहा कि मप्र की सड़कें 30 नवंबर तक दुरुस्त कर ली जाएंगी। इसके साथ ही मंत्री वर्मा ने बताया कि प्रदेश सरकार 52 ROB बनाएगी, 17 बड़े ब्रिज बनाए जाएंगे, 550 नई सड़कें मंजूर की हैं। 

Exit mobile version