Congress संगठन कमजोर है, Scindia को बनाया जाए PCC Chief, तब मिलेगी संगठन को मजबूती – मंत्री 

मध्यप्रदेश में एक बार फिर पीसीसी चीफ (PCC Chief) को लेकर कवायद तेज़ हो गई हैं। लोकसभा चुनाव के बाद से ही पीसीसी चीफ (PCC Chief) को लेकर घमासान मचा हुआ हैं। लेकिन अब तक नाम को लेकर सिर्फ चर्चाओं का दौर ही चल रहा हैं। भोपाल से लेकर दिल्ली तक इस बात को लेकर कई बार चर्चा की जा चुकी है, पर अब तक कोई नतीजा नहीं निकल सका हैं। 

इसी बीच एक बार फिर पीसीसी चीफ (PCC Chief) को लेकर हलचल तेज़ हो गई हैं। एक बार फिर कांग्रेस के दिग्गज नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया को  पीसीसी चीफ (PCC Chief) बनाने की मांग उठी हैं। कांग्रेस के कई मंत्रियों की मांग है कि सिंधिया को जल्द से जल्द प्रदेश की कमान सौंपी जाए। 

कांग्रेस नेता सिंधिया की वकालत करते हुए पशुपालन मंत्री लखन सिंह ने सिंधिया को पीसीसी चीफ बनाने की मांग की हैं। उनका कहना है कि कांग्रेस का संगठन कमजोर हैं। इस संगठन को हमे मज़बूत करने की ज़रूरत हैं। उन्होंने कहा कि सिंधिया युवा हैं प्रदेश अध्यक्ष बनते हैं तो संगठन में मजबूती आएगी। इसके साथ ही इंदौर में स्वास्थ्य मंत्री तुलसी सिलावट और कमलनाथ सरकार में कैबिनेट मंत्री इमरती देवी भी कई बार सिंधिया को प्रदेशाध्यक्ष बनाने की मांग कर चुकी हैं। 

जानकारी के मुताबिक, कांग्रेस जल्द ही पीसीसी चीफ का ऐलान करेंगी। पीसीसी चीफ को लेकर कांग्रेस हाईकमान सोनिया गांधी को फैसला लेना हैं। उम्मीद जताई जा रहीं है कि इस हफ्ते पीसीसी चीफ के नाम की घोषणा हो सकती हैं। 
 

Exit mobile version