दीपक बाबरिया ने अपने ही नेताओं को लगाई फटकार, विधायक आरिफ मसूद भड़के, कहा ……

भोपाल – मध्यप्रदेश की कांग्रेस सरकार लगातार अपने ही विवादों में घिरती जा रही हैं। हालही में पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव दीपक बाबरिया अपने ही नेताओं को निशाने पर रखते नज़र आए। दरअसल मध्यप्रदेश कांग्रेस में लगातार आपस में ही विवादों की खबरें सामने आ रहीं हैं। इसी को लेकर दीपक बाबरिया ने अपने ही नेताओं पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि “मुझे आपके बारे में रोज शिकायतें मिल रही हैं। कुछ मंत्री कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ताओं की चिंताओं को दूर करने के बजाय बीजेपी के लोगों को वरीयता और समय दे रहे हैं। 

राष्ट्रीय महासचिव दीपक बाबरिया ने साफ़ कर दिया है कि पार्टी में अनुशासनहीनता बर्दाश्त नहीं होगी। जो भी पार्टी में विवाद करेगा उस पर कार्रवाई की जाएगी। बाबरिया ने यह भी स्पष्ट कर दिया कि जब भी मुख्यमंत्री कमलनाथ अपने मंत्रिपरिषद में बदलाव करेंगे तो ऐसे मंत्रियों पर भी ध्यान दिया जाएगा, जो अपनी पार्टी के कार्यकर्ताओं को नहीं बल्कि बीजेपी कार्यकर्ताओं और लोगों को प्राथमिकता देते हैं। 

हालंकि इसी दौरान भोपाल से विधायक आरिफ मसूद सीधे बावरिया से भिड़ गए और मंच के नीचे से ही चिल्लाकर कहा कि वे सिर्फ भोपाल का ही नाम क्यों ले रहे हैं, दूसरे जिलों का क्यों नहीं?
 

Exit mobile version