सभी खबरें

सिंधिया और उनके समर्थक मंत्रियों पर लक्ष्मण सिंह का हमला, कह डाली ये बात

भोपाल से खाईद जौहर की रिपोर्ट – मध्यप्रदेश में होने वाले उपचुनाव (By Election) से पहले भाजपा नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) एक्टिव हो चुके हैं। हालही में ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) ने कमलनाथ (Kamalnath) और दिग्विजय सिंह (Digvijay Singh) को आड़े हाथों लेते हुए बड़ा हमला बोला था। सिंधिया ने कहा था की अब वो मैदान में उतर चुके है, ओर अब वो कांग्रेस को जवाब देंगे। 

मंगलवार को उमा भारती से मिलने पहुंचे ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) ने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा था की प्रदेश में 15 महीने से वल्लभ भवन में पूरी भ्रष्टाचार में संलिप्त सरकार चल रही थी। अब सिंधिया के इस बयान पर दिग्विजय सिंह के भाई एवं कांग्रेस के वरिष्ठ विधायक लक्ष्मण सिंह (Laxman Singh) ने पलटवार किया हैं। लक्ष्मण सिंह ने सिंधिया सहित उनके समर्थक मंत्रियों पर भी निशाना साधा हैं।  

वरिष्ठ कांग्रेसी विधायक लक्ष्मण सिंह (Laxman Singh) ने कहा कि यदि सिंधिया और उनके जैसे नेताओं को लगता है कि कांग्रेस भ्रष्टाचार में संलिप्त सरकार थी तो वह 15 माह के कार्यकाल की लोकायुक्त सीबीआई से जांच (CBI Investigation) करा सकते हैं। उन्होंने कहा की 15 माह के कार्यकाल मैं सभी भ्रष्ट थे तो वह भी उसी सरकार में रहे हैं। उनके साथ गए सारे विधायक जो दोबारा मंत्री बनाए गए हैं वह भी भ्रष्टाचार में संलिप्त रहे होंगे। 

लक्ष्मण सिंह (Laxman Singh) ने कहा कि जितने भी भाजपा में जाकर मंत्री बने है सब बेईमान है और इनका साक्षात प्रमाण उनके पास हैं। 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button