सभी खबरें

मुख्यमंत्री, "कमलनाथ बने या शिवराज, मंत्री तो मैं ही बनूंगा", बयान देने वाले मंत्री ने मारी पलटी, अब कही ये बड़ी बात

भोपाल से खाईद जौहर की रिपोर्ट – मध्यप्रदेश में चल रहे लगातार सियासी संकट के बीच बुधवार को खनिज मंत्री प्रदीप जायसवाल का एक बड़ा बयान सामने आया। खनिज मंत्री प्रदीप जायसवाल का बयान उस समय सामने आया था जब मप्र सरकार के विधायक लापता थे। उस समय मंत्री जायसवाल ने बयान देते हुए कहा था की – मध्य प्रदेश का मुख्यमंत्री आने वाले समय में कमलनाथ बने या शिवराज सिंह चौहान मंत्री तो मैं ही बनूंगा। मुझे मेरे क्षेत्र का विकास करना है और क्षेत्र का विकास करने के लिए मैं अपनी जनता से किए हुए वादे के लिए सदा कटिबद्ध रहूंगा। 

लेकिन दल बदल करने वाले मंत्री के सुर अब अचानक से बदले हुए नजर आ रहे हैं। बता दे कि विधायकों के दिल्ली से वापस लौटते ही मंत्री ने पलटी मार ली।  खनिज मंत्री प्रदीप जयसवाल ने कहा कि कमलनाथ सरकार को मेरा पूरा समर्थन रहेगा। मीडिया ने मेरा बयान तोड़ मरोड़कर पेश किया हैं। 

इस से पहले वन मंत्री उमंग सिंघार भी बागी तेवर दिखा चुके हैं। दरअसल दिग्विजय सिंह और उमंग सिंघार के बीच नोकझोक के कई मामले सामने आ चुके हैं। ऐसे में उमंग सिंघार ने दिग्विजय पर तंज कस्ते हुए कहा था कि कमलनाथ की सरकार पूरी तरह से सुरक्षित हैं। यह राज्य सभा में जाने की लड़ाई हैं। बाकी आप सभी समझदार हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button