सभी खबरें

इन्दौर:- सिंधिया को काला झंडा दिखाने की कोशिश में नेता चिंटू चौकसे समेत कांग्रेस कार्यकर्ताओं को पुलिस ने पीटकर हिरासत में लिया,

इन्दौर:- सिंधिया को काले झंडे दिखाने की कोशिश में कांग्रेस कार्यकर्ताओं को पुलिस ने पीटकर हिरासत में लिया 

 इंदौर/ गरिमा श्रीवास्तव- इंदौर में आज कांग्रेस कार्यकर्ता ने ज्योतिरादित्य सिंधिया को काला झंडे दिखाने की कोशिश की. जिसके बाद इंदौर पुलिस ने उसे पहले पीटा और फिर हिरासत में ले लिया है.बता दे कि आज  ज्योतिरादित्य सिंधिया उज्जैन और इंदौर दौरेेे पर हैं. आज ज्योतिरादित्य सिंधिया सुमित्रा महाजन कैलाश विजयवर्गीय समेत भाजपा के नेताओं से मिलेंगे. 

 वहीं दूसरी तरफ कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने सिंधिया को काले झंडे दिखाने की तैयारी बना ली थी. जिसके बाद पुलिस ने कांग्रेस के कई कार्यकर्ताओं को पीट कर भगाया है और कुछ लोगों को गिरफ्तार भी किया गया. ज्योतिरादित्य सिंधिया को काला झंडा दिखाने के आरोप में पुलिस ने कांग्रेस नेता चिंटू चौकसे को गिरफ्तार कर लिया है. चिंटू चौकसे की गिरफ्तारी के बाद कांग्रेस कार्यकर्ताओं में आक्रोश फैल गया पर पुलिस ने उन्हें पीट कर भगाया.

 ज्योतिरादित्य सिंधिया के विरोध में कांग्रेस ने अरविंदो चौराहे पर टेंट लगाया था जहां से उन्हें काला झंडा दिखाने की तैयारी थी. पर इंदौर पुलिस ने कांग्रेस के लगाए उस टेंट को हटा दिया.

 कांग्रेस विधायक संजय शुक्ला ने चौक से की गिरफ्तारी को लेकर कहा कि यह पूरी तरह से गलत है हम विपक्ष में है तो हम विरोध करेंगे.. सभी कांग्रेसी एक साथ है अगर विरोध करने पर हमें गिरफ्तार किया जाता है तो हम एक बार नहीं सौ बार विरोध करेंगे. सौ बार हम गिरफ्तारी के लिए तैयार हैं.

 इस मामले में पीसी शर्मा ने ट्वीट कर कहा कि लोकतंत्र में शांति पूर्ण तरीके से विरोध प्रदर्शन करना प्रत्येक नागरिक का अधिकार है। जिसे भाजपा की तानाशाह सरकार कुचलना चाहती है। इस दमनकारी राजनीति से कॉन्ग्रेस पार्टी डरने या दबने वाली नहीं है। हम पुरजोर तरीके से भाजपा की ग़लत नीतियों का विरोध करते रहेंगे।।
https://twitter.com/pcsharmainc/status/1295297506125914113?s=19

 उज्जैन में ज्योतिरादित्य सिंधिया भाजपा नेताओं के साथ मिलकर बाबा महाकाल की शाही सवारी की पूजा भी करेंगे. 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button