भोपाल: मंत्री पीसी शर्मा बोले, दिवाली के दिन किसी भी गरीब के घर नहीं रहेगा अंधेरा, सरकार करेगी ये काम 

भोपाल : दिवाली का पर्व नज़दीक हैं। ऐसे में हर कोई चाहता है कि दिवाली के दिन उसके घर में रौशनी हो। खासकर गरीब लोग तो यहीं चाहते है की उनकी दिवाली ख़ुशी के साथ बीत जाए। ऐसे में कमलनाथ सरकार ने इन गरीबों की दिवाली अच्छे से मानाने का फैसला लिया हैं। प्रदेश के जनसपंर्क मंत्री पीसी शर्मा ने मीडिया से बात करते हुए इस बात की जानकारी दी हैं। 

मंत्री पीसी शर्मा ने कहा कि इस बार मध्य प्रदेश में किसी भी गरीब के घर दिवाली के पर्व पर अंधेरा नहीं रहेगा। सरकार सबके साथ मिलकर दिवाली मनाएगी। मंत्री पीसी शर्मा ने बताया कि जॉय ऑफ गिविंग के तहत कमलनाथ सरकार दिवाली से पहले घर घर जा कर गरीबों को मिठाई और कपड़े बाटेगी। ताकी किसी गरीब के घर दिवाली पर सन्नाटा न रहे। 

मंत्री पीसी शर्मा ने कहा कि कमलनाथ जी की सरकार प्रदेश की जनता के हित में काम कर रही हैं। उन्होंने बताया कि दिवाली के पर्व को देखते हुए आनंद मंत्रालय के तहत कार्यक्रम आयोजित करवाए जाएंगे। जिसके तहत सरकार गरीबों के घर मिठाई और कपड़े बटेंगी। जिससे गरीब भी दिवाली का आनंद ले सकें। इसके अलावा उन्होंने लोगों से भी अपील करते हुए कहा है कि वह इस दिवाली मिट्टी के दिये खरीदें। 

Exit mobile version