Delhi में होने वाली CM Kamalnath की बैठक को लेकर मंत्री PC Sharma ने दिया बड़ा बयान 

Bhopal : मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ दिल्ली पहुंच चुके हैं। जहां वो आज कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी से मुलाकात करेंगे। सीएम कमलनाथ के दिल्ली दौरे पर जाने के बाद फिर पीसीसी चीफ को लेकर अटकलें तेज़ हो गई हैं। इसी बीच जनसंपर्क मंत्री पीसी शर्मा का बड़ा बयान सामने आया हैं। मंत्री पीसी शर्मा ने सीएम कमलनाथ के दिल्ली दौरे को लेकर बड़ा बयान दिया हैं। 

मंत्री पीसी शर्मा ने बताया की आज प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ मप्र के बहुत स्व राजनीति मामले पर सोनिया गांधी से मुलाकात करेंगे। इस मुलाकात में पीसीसी चीफ और निगम – मंडल को लेकर विस्तार में चर्चा की जा सकती हैं। उन्होंने बताया कि बैठक में कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव, राष्ट्रीय सचिव, सीडब्ल्यूसी मेंबर और प्रदेश अध्यक्ष शामिल होंगे। 

वहीं, मंत्री उमंग सिंघार और दिग्विजय सिंह के बीच हुए मामले को लेकर पीसी शर्मा ने कहा कि इस मामले पर किस तरह की कारवाई करना है इसका फैसला अध्यक्ष सोनिया गांधी लेगी। बता दे कि अनुशासन समिति की रिपोर्ट में उमंग सिंघार को दोषी पाया गया हैं। बताया जा रहा है कि सिंघार ने दिग्विजय के खिलाफ गलत बयान दिया था। 

ग्वालियर में नाथूराम गोडसे की जयंती मनाने को लेकर मंत्री पीसी शर्मा ने कहा कि उन लोगों पर कार्रवाई की जाएगी। इस तरह की गतिविधि बिलकुल बर्दाश्त नही की जाएगी। उन्होंने कहा कि राष्ट्रपिता का हत्यारा है नाथूराम गोडसे। जिन लोगों ने गोडसे की जयंती मनाई उन पर FIR दर्ज की गईं हैं। फ़िलहाल गोडसे की पूजा करने वाला है अभी फरार हैं।

Exit mobile version