सभी खबरें

मोदी जी, आप कांग्रेस की सरकार गिराने में बिजी है, लेकिन आप ये नहीं जानते की  …. – राहुल गांधी 

भोपाल से खाईद जौहर की रिपोर्ट – मध्यप्रदेश में चल रहे सियासी घमासान के बीच कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष एवं दिग्गज नेता राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर बड़ा हमला बोला हैं। राहुल गांधी ने ट्वीट करते हुए पीएम मोदी पर निशाना साधा हैं। राहुल गांधी ने ट्वीट करते हुए लिखा की – आप कांग्रेस की एक निर्वाचित सरकार गिराने में व्यस्त हैं, ऐसे में शायद आप वैश्विक स्तर पर तेल की कीमतों में 35 फीसदी की कटौती का फायदा उठाने से चूक सकते हैं। क्या आप पेट्रोल की कीमत 60 रुपये प्रति लीटर से कम करके भारतीयों को फायदा पहुंचा सकते हैं। यह डगमगाई हुई इकॉनमी को आगे बढ़ाने में मदद करेगा। 

 

 

Hey @PMOIndia , while you were busy destabilising an elected Congress Govt, you may have missed noticing the 35% crash in global oil prices. Could you please pass on the benefit to Indians by slashing #petrol prices to under 60₹ per litre? Will help boost the stalled economy.

— Rahul Gandhi (@RahulGandhi) March 11, 2020

 

बता दे कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी ज्योतिरादित्य सिधिया के इस्तीफे पर चुप्पी साधे हुए हैं। उन्होंने सिधिया के इस्तीफे पर कोई बयान नहीं दिया हैं। मीडिया दवारा उनसे इस पर सवाल पूछने की कई बार कोशिश की गई, लेकिन राहुल अभी भी खामोश हैं। राहुल गांधी की इस खामोशी के पीछे भी कई तरह के मायने निकाले जा रहे हैं। 

गौरतलब है कि ज्योतिरादित्य सिधिया बीते कई दिनों से पार्टी आलाकमान से खफा थे। इसी नाराज़गी को देखते हुए सिधिया ने कल इस्तीफा दे दिया हैं।  सिधिया का इस्तीफा कांग्रेस के लिए तगड़ा झटका माना जा रहा हैं। सिधिया के अलावा उनके विधायक मंत्री समर्थकों ने भी इस्तीफा दे दिया हैं, जिसके बाद कमलनाथ सरकार संकट में आ गई हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button