अब बताओं कौन झूठ बोल रहा है राष्ट्रपति, प्रधानमंत्री या गृहमंत्री? – दिग्विजय सिंह

मध्यप्रदेश/इटारसी – बुधवार को मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री एवं कांग्रेस के दिग्गज नेता दिग्विजय सिंह इंटक के समारोह में भाग लेने इटारसी पहुंचे। इस  समारोह में इंटक के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ. जी संजीवा रेड्‌डी, उपाध्यक्ष अशोक सिंह, राष्ट्रीय महामंत्री आर श्रीनिवासन, प्रदेश संगठन मंत्री एनएस चौहान सहित अन्य मौजूद थे। इस दौरान दिग्विजय सिंह ने मीडिया से बातचीत की, और विपक्ष को एक बार फिर आधे हाथों लिया। 

पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने राजगढ़ में हुई घटना का ज़िक्र किया। उन्होंने कहा कि धारा 144 का उल्लंघन किया है, यदि कोई महिला कलेक्टर के साथ गाली-गलौज करेगा तो ऐसे में उन्होंने थप्पड़ मार दिया, तो क्या बुरा किया।

इसके बाद सिंह ने आरएसएस पर भी बड़ा हमला बोला। उन्होंने कहा कि आरएसएस का काम ही झगड़े, दंगे, फसाद और विवाद कराना हैं। जनसंख्या नियंत्रण पर उन्होंने कहा कि आरएसएस के लोग ये भूल जाते हैं कि जनसंख्या बढ़ने का मूल कारण गरीबी हैं। गरीब लोगों के यहां ही ज्यादा बच्चे मिलेंगे और पढ़े लिखे लोगों के यहां कम। 

वहीं, उन्होंने CAA और NRC को लेकर भी पीएम मोदी, गृहमंत्री अमित शाह और राष्ट्रपति पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि देश की जनता को ये बताया जाना चाहिए की झूठ कौन बोल रहा है। देश के राष्ट्रपति या प्रधानमंत्री और गृहमंत्री। उन्होंने कहा कि भारत के राष्ट्रपति संसद में कहते हैं कि एनआरसी लेकर आएंगे। अब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृहमंत्री अमित शाह कह रहे हैं कि एनआरसी पर बात ही नहीं हुई। 

दिग्विजय सिंह ने कहा कि अभिभाषण में एनआरसी लाने की बात कही थी। इसके बाद अमित शाह ने कहा था कि पहले सीएए फिर एनपीआर उसके बाद एनआरसी आएगा। अब प्रधानमंत्री कहते हैं कि इस पर बातचीत ही नहीं हुई है। ये कैसी सरकार है हम किस पर विश्वास करें।

Exit mobile version