दिग्गी राजा का बीजेपी पर तंज कहा, बीजेपी स्पष्ट करे, क्या पार्टी नाथूराम गोडसे को देशभक्त मानती है?

भोपाल – कांग्रेस के दिग्गज नेता दिग्विजय सिंह लगातार बीजेपी पर हमला बोल रहे हैं। कांग्रेस नेता इस समय अपने हाथों से बीजेपी पर हमला बोलने का कोई भी मौका जाने नहीं दे रहे हैं। बता दे कि बीजेपी 2 अक्टूबर से 30 अक्टूबर तक पंचायतों में 150 किलोमीटर की पदयात्रा कर रही हैं। अब इसको लेकर दिग्विजय ने बीजेपी पर बड़ा हमला बोला हैं। 

कांग्रेस नेता दिग्विजय ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि जिस विचारधारा ने महात्मा गांधी की हत्या की वह अब पदयात्रा कर रहे हैं।

इतना ही नहीं दिग्विजय सिंह ने महात्मा गांधी के हत्यारे गोडसे को लेकर भाजपा से सवाल किया हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा को स्पष्ट करना चाहिए कि क्या पार्टी नाथूराम गोडसे को देशभक्त मानती है या नहीं ? उन्होंने कहा यदि वे नाथूराम गोडसे को देशभक्त मानते हैं तो उन सभी को जो गोडसे को महात्मा गांधी का हत्यारा मानते हैं भाजपा की पदयात्रा का विरोध करना चाहिए।

कांग्रेस नेता ने आगे कहा कि मुझे इस बात की प्रसन्नता है कि भाजपा को महात्मा गांधी की याद तो आई। मेरा उन्हें सुझाव है कि गांधी के जो प्रमुख सामाजिक परिवर्तन के विषय थे उन पर वे जनता में चर्चा अवश्य करें। 

Exit mobile version