सभी खबरें

महाराज के कारण कांग्रेस को मिले थे वोट, बनाना था उन्हें "CM" – शिवराज सिंह 

मध्यप्रदेश – मध्यप्रदेश में होने वाले उपचुनाव (By Election) को लेकर सियासी घमासान तेज़ होता जा रहा हैं। जहां एक तरफ सरकार कांग्रेस (Congress) पर निशाना साध रही है वहीं, दूसरी तरफ कांग्रेस भी सरकार द्वारा दागे गए निशानों का पलटवार कर रही हैं। मुख्यमंत्री शिवराज (CM Shivraj) और सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) की जोड़ी इस समय प्रदेश में बवाल मचा रही हैं। हालही में आगर मालवा में आयोजित सभा को संबोधित करने पहुंचे सीएम शिवराज (CM Shivraj) और भाजपा नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) ने कांग्रेस को आधे हाथो लेते हुए करारा निशाना साधा। 

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (CM Shivraj Singh Chouhan) ने कांग्रेस पर बड़ा हमला बोलते हुए कहा कि कांग्रेस को महाराज के कारण वोट मिले थे। महाराज को सीएम बनाना था, लेकिन कमलनाथ (Kamalnath) को बना दिया। कमलनाथ के नेतृत्व वाली कांग्रेस सरकार (Congress Governmemnt) ने 15 माह में प्रदेश को बर्बाद कर दिया। वहीं, ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) भी कांग्रेस पर हमला बोलने से नहीं चुके। उन्होंने कहा कि 15 माह में कोई काम नहीं हुए। किसानों का कर्ज माफ नहीं हुआ, सिर्फ धोखा हुआ हैं।

बता दे कि उपचुनाव को देखते हुए सीएम शिवराज सिंह (CM Shivraj Singh) देवास दौरे पर भी पहुंचे थे, जहां उन्होंने बड़ी घोषणा करते हुए बागली (Bagli) को मध्यप्रदेश का नया जिला बनाने का ऐलान किया था। मालूम हो कि अभी मध्यप्रदेश में 52 जिले हैं बागली (Bagli) के जिला बनने के बाद मध्यप्रदेश में 53 जिले हो जाएंगे।
 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button