कांग्रेस ऐसे मौके पर नहीं करना चाहती राजनीति, शिवराज मांगे केंद्र से 50 हज़ार करोड़ का विशेष पैकेज – जीतू पटवारी

भोपाल से खाईद जौहर की रिपोर्ट – मध्यप्रदेश में कोरोना (Corona) का कहर चरम पर है, यहां लगातार कोरोना के मामले बढ़ते जा रहें हैं। इसी बीच कांग्रेस (Corona) और बीजेपी (BJP) भी आमने सामने हैं। हालही में कांग्रेस के मीडिया विभाग के प्रभारी एवं पूर्व मंत्री जीतू पटवारी (Jitu Patwari) ने शिवराज सरकार (Shivraj Government) का घेराव किया हैं।

पूर्व मंत्री जीतू पटवारी ने कहा कि वे चाहते हैं कि राज्य में ऐसे हालातों में स्थिरता बनी रहे और सरकार मजबूती से कोरोना से मुकाबला करे। लेकिन सरकार के अनेक कदमों से ऐसा कुछ नजर नहीं आता हैं। उन्होंने कहा कि कोरोना संक्रमितों (Corona Patient's) की संख्या बढ़ती जा रही हैं। राज्य की स्थिति चिंताजनक बन गई हैं। इन स्थितियों में राज्य सरकार (State Government) को विपक्षी दल की मदद से और मजबूती से लड़ना चाहिए, लेकिन ऐसा दिखायी नहीं दे रहा हैं।

जीतू पटवारी ने कहा कि कांग्रेस ऐसे मौके पर राजनीति (Politics) नहीं करना चाहती है और महामारी से लड़ने के लिए राज्य सरकार के साथ भी खड़ी हैं।

इसके अलावा पूर्व मंत्री ने सीएम शिवराज सिंह से मांग की के वो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi)से विशेष पैकेज (Special Package) मांगे।उन्होंने कहा कि विशेष पैकेज 50 हजार करोड़ रुपयों का होना चाहिए। जीतू पटवारी ने कहा कि शिवराज सिंह इस कार्य में पूर्व मुख्यमंत्री एवं वरिष्ठ कांग्रेस नेता कमलनाथ (Kamalnath) की मदद भी ले सकते हैं।

Exit mobile version