ताज़ा खबरेंपॉलिटिकल डोज़राज्यों सेसभी खबरें

चुनाव हारने वाली कांग्रेस प्रत्याशी प्रीति ठाकुर ने सपना लावरिया पर लगाया गंभीर आरोप

रायसेन जिले की वॉर्ड क्रमांक-1 दीवानगंज से प्रत्याशी प्रीति ठाकुर ने हालही में सपना लवारिया पर गंभीर आरोप लगाए हैं। रायसेन की पूर्व महिला कांग्रेस की जिलाअध्यक्ष और वार्ड 1 से प्रत्याशी रही प्रीति ठाकुर ने चुनाव जीतने वाले सपना लवारिया पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा है कि चुनाव के 3 दिन पहले एक अन्य उम्मीदवार सपना लवरिया भी उम्मीदवार थी जिसके तहत अपने व्यवसाय वैश्यावृति से जुड़ी महिलाओं के साथ मिलकर अपने गांव को सूखा करार (बेडिया समाज) को सेक्स फ्री किया है।

फिर इस व्यवसाय में लिप्त सहयोगी महिला साथियों को इस क्षेत्र में प्रत्येक पंचायत में जगह- जगह पहुचांकर युवा वर्ग को फ्री ऑफ कास्ट सेक्स परोसा गया है और यह प्रलोभन देकर अपने पक्ष में कर लिया गया है। जिसमें भाजपा के कई बड़े नेता और कार्यकर्ता शामिल हुए थे।

प्रीति ठाकुर ने चुनाव हारने के लिए अपने पार्टी के भी तीन क्षेत्रीय पदाधिकारी और उनसे जुड़े कार्यकर्ताओं पर भी गंभीर आरोप लगाए हैं । उनका कहना है कि बृजेश खण्डेलवाल, फजल अली और डॉ जीसी. गौतम ने उनको हराने का काम किया है । प्रीति ठाकुर का कहना है कि जीसी गौतम दतिया के है। जो सांची से विधानसभा टिकट की इच्छा रखते है। उनकी सोच थी कि मेरी जीत मेरी टिकिट की दावेदारी को मजबूत कर देगी।

यहां आकर जिला पंचायत जैसे चुनाव में सभी कांग्रेस प्रत्योशीयों को हराने का प्रयास किया। उनका आरोप यह भी है कि उनको हराने के लिए शराब, पैसे के साथ नई सामाजिक बुराई यौन व्याभिचार का भरपूर प्रयोग किया गया है । उन्होंने इसकी शिकायत राष्ट्रीय महिला आयोग, भारत निर्वाचन आयोग, राज्य निर्वाचन आयोग और प्रदेश कांग्रेस पार्टी से की है।

उन्होंने आरोप लगाया है कि उनको हराने के लिए शराब, पैसे के साथ ही नई सामाजिक बुराई यौन व्याभिचार का भरपूर प्रयोग किया गया। उन्होंने बताया कि उन्होंने इसकी शिकायत राष्ट्रीय महिला आयोग, भारत निर्वाचन आयोग, राज्य निर्वाचन आयोग और प्रदेश कांग्रेस पार्टी को की है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button