प्रदेश की हॉट सीट सांवेर विधानसभा में आपस में भिड़े कांग्रेस-भाजपा के कार्यकर्ता, प्रेमचंद गुड्डू की बेटी मौके पर पहुंचीं

मध्यप्रदेश/इंदौर – मध्यप्रदेश के इतिहास में येे पहला मौका है जब प्रदेश की 28 सीटों पर चुनाव हो रहा हैं। जिसके तहत आज सुबह 7 बजे से ही मतदान का दौर शुरू हो चुका हैं। 

लेकिन मतदान के बीच कई जिलों से विवादों की खबर सामने आ रहीं हैं। इसी बीच अब इंदौर की सांवेर विधानसभा सीट (Sanver Assembly Seat) पर बीजेपी-कांग्रेस कार्यकर्ताओं में झड़प होंने की खबर मिली हैं।

मिली जानकारी के अनुसार, सांवेर विधानसभा सीट के तलावली चांदा क्षेत्र में भाजपा और कांग्रेस कार्यकर्ताओं के बीच में झड़प हुई हैं। बताया जा रहा है कि मतदाता पर दबाव डालकर वोट डलवाने को लेकर ये झड़प हुई हैं। 

कांग्रेस का आरोप है कि मतदाताओं (Voters) को बहला फुसलाकर बीजेपी के पक्ष में वोट डालने के लिए दबाव बनाया जा रहा हैं। 

वहीं, विवाद की खबर मिलते ही कांग्रेस प्रत्याशी प्रेमचंद गुड्डू (Congress Candidate Premchand Guddu) की बेटी रानी बौरासी भी मौके पर पहुंचीं और पुलिस-प्रशासन (Police-Administration) से मामले की शिकायत की। 

फिलहाल, भारी पुलिस बल को यहां तैनात किया गया है ताकि कोई विवाद न हो।

बता दे कि इंदौर की सांवेर विधानसभा सीट (Sanver Assembly Seat) से दोनों दलों के दलबदलू नेता चुनावी मैदान में हैं। भाजपा की और से जहां तुलसी सिलावट (Tulsi Silawat) है तो कांग्रेस की और से प्रेमचंद गुड्डू (Premchand Guddu) मैदान में हैं। 

गौरतलब है कि चुनाव के नतीजे 10 नवंबर को आएंगे जिसमें तय होगा कि मध्यप्रदेश में किसकी सरकारी बनेगी। कमलनाथ की वापसी होगी या फिर शिवराज सरकार परमानेंट हो जाएगी।

Exit mobile version