मामा पर कमिश्नर का कटाक्ष ….. जानिए पूरी खबर

Rewa – रीवा के नगर निगम कमिश्नर सभाजीत यादव ने भाजपा के पूर्व मुख्यमंत्री पर एक बड़ा कटाक्ष किया है ।
आपको बता दें कि किसान आंदोलन के दौरान शिवराज सिंह चौहान रीवा गए थे और वहां पर लोगो को हो रही समस्याओं को लेकर उन्होंने नगर नि गम आयुक्त को एक ज्ञापन सौंपा था। साथ हि साथ  नगर निगम की कार्य करने की शैली पर भी कई सवाल उठाए थे। जिसका उल्लेख दिए गए ज्ञापन में स्पष्ट रूप से अंकित किया गया हैं।

पहले भी लगाए गए थे आरोप

इसके पहले सभाजीत यादव और राजेंद्र शुक्ला को एक नोटिस जारी करके उन पर आर्थिक दंड के आरोप भी लगाने के साथ -साथ ही चुनाव में झूठा आश्वासन देकर लोगों को बरगलाने और बहलाने का आरोप भी लगाया था।
 पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान द्वारा  ज्ञापन देने के बाद कमिश्नर नगर निगम ने जवाब में शिवराज को पत्र लिखा जिसमें क्रमशः उनके द्वारा पूछे गए सवालों का जवाब उल्लेखित किया गया था 
सभी जवाबों में नगर निगम आयुक्त ने एक बार फिर भाजपा विधायक और पूर्व मंत्री राजेंद्र शुक्ला के साथ साथ  भाजपा के कार्यकर्ताओं को ही हुई गड़बड़ी का जिम्मेदार ठहराया हैं।

इसके पहले भी लगाए हैं निराधार आरोप 
यादव ने कहा कि शिवराज सिंह चौहान ने मेरी पत्नी पर कांग्रेस सरकार से  टिकट लेकर चुनाव लड़ने के आरोप लगाए हैं जोकि पूर्णतः गलत व निराधार है।
पर कुछ समय पूर्व मेरे पास कुछ लोग जरूर आए थे जो प्रतिनिधि मंडल के रूप में आए थे,उनका कहना था कि  जहां आपकी पत्नी रीवा में किराए के मकान में रहती हैं उसे साफ करा दिया जाए, ताकि वहां डंपर खड़े हो सके बरहाल आपको बता दें कि इस पत्र के बाद एक बार फिर डंपर कांड चर्चा में आ गया हैं ।
 जब शिवराज जी ने डंपर खरीदे थे और विपक्ष ने सवाल उठाए थे 
इस पर भाजपा विधायक विश्वास सारंग ने कहा कि अधिकारी चापलूसी की बात कह रहे हैं पर कांग्रेस सरकार के मंत्री पीसी शर्मा का कहना है कि एक बार फिर डंपर कांड की जांच करवाई जाएगी।
 राजनीति के खेल में एक बात जरूर साबित हो गई है कि जिस डंपर कांड को झूठा बता दिया गया था वह वास्तव में  हुआ था।

Exit mobile version