MP के कॉलेज छात्रों को झटका, ऑफलाइन ही होंगी परीक्षाएं… गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा का बड़ा बयान

भोपाल : कोरोना के कारण छात्र लंबे समय से ऑफलाइन की जगह ऑनलाइन परीक्षा कराए जाने की मांग कर रहे हैं। इसको लेकर जगह जगह विरोध प्रदर्शन भी हो रहें है। छात्र लगातार ऑनलाइन परीक्षा कराए जाने की मांग को लेकर हंगामा कर रहे हैं। इसी बीच प्रदेश के कॉलेज छात्रों को बड़ा झटका लगा है। 

बता दे कि कॉलेज की परीक्षाएं ऑफलाइन ही होंगी। ये बात खुद प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहीं। मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा अभी तक हम ऑफलाइन परीक्षाओं की तरफ जा रहे है। 18 वर्ष के बाद के युवाओं का वैक्सीनेशन हो चुका है और एक बार में 300 छात्र बैठते है तो पर्याप्त स्पेस होता है, ऐसे में कोरोना गाइडलाइन का पूरा पालन करते हुए परीक्षाएं आयोजित की जा सकती है।

उन्होंने कहा कि इस दौरान अगर कोई छात्र-छात्राएं कोरोना पॉजिटिव होते है तो उन्हें दूसरा मौका दिया जाएगा।वे अगले सेमेस्टर में परीक्षाएं दे सकते है, वर्तमान हालातों को देखते हुए इस तरह से सभी कॉलेजों में परीक्षा करवाने का विचार है।

वहीं, इस से पहले सोमवार को भी हमीदिया कॉलेज के कुछ छात्र उच्च शिक्षा मंत्री मोहन यादव के बंगले पर ऑनलाइन परीक्षा कराए जाने की मांग को लेकर पहुंचे थे। इस दौरान छात्रों की मंत्री के ओएसडी विजय बुधवानी से नोकझोक भी हो गई थी। जिसपर ओएसडी इतने नाराज़ हो गए कि उन्होंने छात्रों को थप्पड़ दिखाते हुए कहा था की ,एक खींचकर दूंगा… जिसका वीडियो भी वायरल हुआ था।

Exit mobile version