बड़वानी / आपकी सरकार आपके द्वार, जनमित्र योजना शिविर में उपस्थित रहकर करेंगे आवेदनों का निराकरण – कलेक्टर

बड़वानी/ कलेक्टर श्री अमित तोमर ने सोमवार को आयोजित समय सीमा बैठक के दौरान बताया कि आपकी सरकार आपके द्वार एवं जनमित्र योजना के तहत शिविर लगाए जायेंगे जिसमे लगने वाले शिविरो में अधिकारी अनिवार्य रूप से उपस्थित रहकर आवेदनो का निराकरण करेंगे और शिविर के समापन के साथ ही आवेदनो का पंजीयन एवं निराकरण निर्धारित पोर्टल पर दर्ज करेंगे । जिससे प्रदेश स्तर से होने वाली समीक्षा के दौरान जिले की सही स्थिति सभी के सामने उपस्थित रहेगी। 
कलेक्टर तोमर ने सोमवार को आयोजित समय सीमा बैठक के दौरान उक्त निर्देश जिला अधिकारियो को देकर कहा कि सभी अधिकारी शिविरो में अनिवार्य रूप से उपस्थित रहेंगे, और प्राप्त आवेदनो का तत्काल निराकरण करेंगे । 
बैठक के दौरान कलेक्टर ने सभी जनपदों के सीईओ एवं नगर निकायो के पदाधिकारियो को निर्देशित किया कि जिले में चल रहे संबल योजना के पंजीयन एवं बीपीएल सूची के सत्यापन का कार्य तत्काल पूर्ण करेंगे । जिससे अपात्र लोगो के नाम हटाते हुये पात्र लोगो के नाम सूची में दर्ज हो सके । बैठक के दौरान कलेक्टर ने उक्त दोनो कार्य के सत्यापन में पूर्ण पारदर्शिता रखने एवं पूरी तरह से नियमानुसार कार्यवाही करने हेतु अधिकारियो को पुनः स्मरण कराया। 

Exit mobile version