सभी खबरें

दिग्गी पर भड़के सीएम शिवराज, कहा दिग्विजय सिंह का दिमाग तालिबानी

दिग्गी पर भड़के सीएम शिवराज, कहा दिग्विजय सिंह का दिमाग तालिबानी

 

 

 मध्य प्रदेश में भाजपा और कांग्रेस के दिग्गज नेताओं के बीच अक्सर जुबानी जंग जारी रहती है इसी बीच राज्यसभा सांसद दिग्विजय सिंह के ट्वीट पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने उन्हें जमकर हमला बोला है.

दिग्विजय सिंह ने एक खबर ट्वीट करते हुए लिखा था कि भारत के अधिकारियों ने तालिबान से गुपचुप बातचीत की है। इसके बाद सीएम शिवराज ने कहा है कि दिग्विजय सिंह का दिमाग तालिबानी हो गया है।

तालिबान नेताओं से भारतीय अधिकारियों की मुलाकात की खबरों पर दिग्विजय सिंह ने ट्वीट कर लिखा कि यह बहुत गंभीर विषय है। भारत सरकार को इस विषय पर तत्काल वक्तव्य देना चाहिए। क्या बीजेपी आईटी सेल इसको संज्ञान में लेकर राष्ट्र द्रोह की श्रेणी में लेगा।

 भारतीय जनता पार्टी के कई दिग्गज नेताओं ने दिग्विजय सिंह के इस ट्वीट के बाद उनको घेरे में लिया है. सीएम शिवराज ने उन्हें मानसिक रूप से तालिबानी करार दिया है.

 पूरा मामला

एक अंग्रेजी समाचार पत्र ने अपनी रिपोर्ट में भारतीय अधिकारियों के कतर की राजधानी दोहा में तालिबान नेताओं के साथ सीधे बातचीत करने का खुलासा किया। समाचार पत्र की रिपोर्ट के मुताबिक, पहली बार इसकी पुष्टि हुई है कि भारत सीधे तालिबान से बात कर रहा है। रिपोर्ट में कहा गया तालिबान से बात करने के लिए भारतीय अधिकारियों का चुपचाप एक दौरा हुआ है।  बता दें कि ये बातें तब सामने आई हैं, जब पिछले दो हफ्तों में भारतीय विदेश मंत्री एस जयशंकर कतर में नेताओं से मुलाकात के लिए दो दौरे कर चुके हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button