सभी खबरें

भोपाल में बच्चो का झगड़ा बना बड़ो का खूनी खेल

 

  • 4 लोगों ने मिलकर बच्चे के पिता पर तलवार से किया हमला 
  • पुलिस ने 4 लोगो के खिलाफ FIR दर्ज की

भोपाल: 
भोपाल के गोविंदपुरा थाना इलाके में बच्चों के बीच हुए छोटे से झगड़े ने बड़ा रूप ले लिया। यहाँ पड़ोस में रहने वाले दो बच्चों के बीच झगड़ा हो गया, इसके बाद मामला इतना बढ़ गया कि दो परिवार आमने-सामने हो गए। इसमें एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। उसके सिर पर तलवार लगी थी। पुलिस ने इस मामले में 4 लोगों के खिलाफ हत्या के प्रयास समेत अन्य धाराओं में FIR दर्ज की है।

गोविंदपुरा थाने के टीआई अशोक सिंह परिहार ने बताया कि दूध डेरी के पास पुराने नगर में 30 साल के पंकज सोनी रहते हैं। जिन्होंने FIR दर्ज करवाई है जिसमे उन्होंने बताया कि रविवार को पड़ोस में रहने वाले बच्चों से उनके बच्चों का विवाद हो गया था। जिस पर उनके बच्चे की उन्होंने पिटाई लगा दी। वे इस बात को लेकर रविवार रात करीब सवा 11 बजे पड़ोसियों के पास शिकायत लेकर पहुंचे। उन्होंने कहा कि बच्चों के झगड़ों में बड़ों को नहीं बोलना चाहिए। इस पर पंचोली ने अपने साथियों के साथ हमला करते हुए कहा कि बच्चों को ही नहीं बड़ों को भी मारेंगे। आरोपियों ने उन्हें लात-घूसे और तलवार से मारा। उन्होंने उसके सिर पर तलवार मारी। इससे उनके सिर पर गंभीर चोट आई और वे वहीं गिर गए। जिसके बाद गंभीर हालत में उन्हें अस्पताल ले जाया गया। अब उनकी हालत खतरे से बाहर है। 

पुलिस ने पंकज की शिकायत पर 4 लोगों के खिलाफ हत्या के प्रयास समेत अन्य धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है। फिलहाल किसी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button