सभी खबरें

बड़ी खबर: केंद्र सरकार कवि और पूर्व आम आदमी पार्टी नेता कुमार विश्वास की सुरक्षा की समीक्षा करेगी: सूत्र

केंद्र सरकार कवि और पूर्व आम आदमी पार्टी नेता कुमार विश्वास की सुरक्षा की समीक्षा करेगी: सूत्र

 

 

 

नई दिल्ली:- कुमार विश्वास के बयान के बाद देश में सियासत शुरू हो गई है. सूत्रों के हवाले से यह बात सामने आ रही है कि केंद्र सरकार कवि और पूर्व आम आदमी पार्टी नेता कुमार विश्वास की सुरक्षा की समीक्षा करेगी.

पंजाब चुनाव से पहले कवि कुमार विश्वास और आम आदमी पार्टी के मुखिया अरविंद केजरीवाल के बीच तीखी बहस छिड़ी हुई है। कुमार विश्वास ने केजरीवाल को खालिस्तान समर्थक बताया था। कुमार विश्वास ने दावा किया था कि एक बार केजरीवाल ने उनसे कहा था कि अगर वह पंजाब के CM नहीं बने तो आजाद देश (खालिस्तान) के PM बनेंगे। इतना ही नहीं गुरुवार को कुमार विश्वास ने अरविंद केजरीवाल को सीधा चैलेंज कर दिया।

कुमार विश्वास ने गुरुवार को कहा की 'अगर औकात है तो आप (केजरीवाल) भी सामान (सबूत) लेकर आइए और हम भी अपने सामान (सबूत) पेश करते हैं। देश को पता चले कि तुम क्या कहते थे, क्या सुनते थे, तुम्हारे मैसेज क्या हैं, तुमने क्या बोला है। पता तो चले इस देश को। आ जाएं एक दिन। किसी भी चैनल पर आ जाएं, या किसी भी चौराहे पर।

अब कुमार विश्वास के इन आरोपों पर अरविंद केजरीवाल ने चुप्पी तोड़ी है। कुछ मीडिया चैनलों से बातचीत में केजरीवाल ने कहा कि हो सकता है कि कुमार विश्वास ने हास्य कविता की हो। जिसे विरोधी नेताओं ने सीरियसली ले लिया। वह तो कवि है, कुछ भी कह देता है। 

केजरीवाल ने कहा कि मुझ पर आरोप लगाए जा रहे हैं कि मैं 10 साल से भारत के 2 टुकड़े करने का प्लान बना रहा हूं। उसमें से एक टुकड़े का मैं प्रधानमंत्री बनना चाहता हूं। यह यकीन करने वाली बात है क्या? केजरीवाल ने इसे बकवास करार दिया। उन्होंने कहा कि इन 10 वर्षों में कांग्रेस की सरकार रही और 7 साल से भाजपा की सरकार है और इतना बड़ा आतंकवादी प्लानिंग कर रहा है तो क्या यह सरकारें सो रहीं थी। PM नरेंद्र मोदी सो रहे थे। कार्रवाई क्यों नहीं की गई।

 

इससे पहले कुमार विश्वास ने कहा था कि मेरा राजनीति से कोई लेना-देना नहीं है, कोई भी हार-जीत सकता है। कोई भी जीते इससे मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता चाहे वो कोई भी दल हो। कुमार विश्वास ने कहा कि मैंने जो भी कहा है वह सच है। कुमार विश्वास ने चुनौती देते हुए कहा कि मुझसे और मत भिड़ो वर्ना मैं सबकुछ बता दूंगा। कुछ सांपों का इलाज कुछ विशेष सपेरों के पास होता है और मैंने जो बात कही है वो सच है।

 

 कुमार विश्वास के इस बयान को लेकर राजनीति गर्मआ चुकी है. केजरीवाल के तरह तरह के बयान सामने आ रहे हैं.

 आगे देखना होगा कि इस बयान पर और कितनी सियासत होती है

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button